युवक की हत्या कर खाई में फेंका शव

युवक की हत्या कर खाई में फेंका शव

Ramesh Vaidh | Publish: Jun, 15 2018 01:23:47 AM (IST) Dhar, Madhya Pradesh, India

पहले धारदार हथियार से हमला किया, बाद में पत्थरों से सिर कुचला

बदनावर/बखतगढ़. लालघाटी के पास गुरुवार सुबह 40 वर्षीय युवक गोपाल पिता गणपत जाट की अज्ञात बदमाशों ने जघन्य हत्या को अंजाम दे दिया। हत्या कर युवक का शव पास की खाई में फेंक दिया। गोपाल की बाइक सडक़ किनारे पड़ी मिली। गुरुवार सुबह 5.45 बजे परिजन को इसकी जानकारी मिली।
पहले हाथों पर वार किया फिर हथियार से हमला- पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात में वारदात में हत्यारों ने पहले हाथों पर वार कर युवक को जख्मी किया। बाद में धारदार हथियार से सिर पर हमला किया एवं खाई में फेंकने के बाद पत्थरों से सिर कुचलकर पत्थर दूसरी दिशा में फेंक दिए। दूर पड़ी बाइक के साइलेंसर पर भी खून के निशान नजर आने से पहला हमला बाइक पर बैठे गोपाल पर होने के संकेत मिल रहे हैं। बदमाशों ने 15 फीट दूरी पर रखा सीमेंट का पत्थर भी उठाकर मृतक का सिर कुचल दिया और भाग गए।
निकला था खेत के लिए
जानकारी के अनुसार बदनावर-बखतगढ़ रोड पर लालघाटी के पास ही गोपाल एवं उसके परिवार की जमीन है। बुधवार रात गोपाल बाइक (एमपी 11 एमके 2696) से खेत की ओर गया था। रात साढ़े ९ बजे दिनेश प्रजापत की होटल पर पानी पीकर खेत की ओर निकला था। सुबह खेत से कुछ दूरी पर ही उसका शव मिला। गोपाल के सिर पर तीन इंच के धारदार हथियार से हमला करने के घाव नजर आ रहे थे। गोपाल के भतीजे कमल पिता सत्यनारायण की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए थे। लोगों के चलने फिरने के कारण निशान मिट जाने से डाग स्क्वाड की कोई विशेष मदद नहीं मिल पाई। इससे पूर्व घटना की सूचना मिलने के बाद एएसपी अजय शर्मा, एसडीओपी कैलाश मालवीय, टीआई केएस गेहलोत पुलिस बल सहित पहुंच गए थे। एसएल अधिकारी पिंकी मेहरडे, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट गणेश पाटीदार एवं डाग स्क्वाड भी पहुंच गया था।

लूट के इरादे से नहीं, अन्य वजह से हुई वारदात!
गोपाल का शरीर अकड़ जाने से बुधवार रात में हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। उसके जेब से 19 हजार रुपए नकद मिलने से प्रथम दृष्टया मामला लूट का प्रतीत नहीं होता है। हालांकि बदमाश गोपाल का मोबाइल साथ ले गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ की है। सरकारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned