scriptचुनाव हारने पर ऐसा क्या कर दिया गुंडे नेता की जाना पडा जेल | leader had to go to jail | Patrika News

चुनाव हारने पर ऐसा क्या कर दिया गुंडे नेता की जाना पडा जेल

locationधारPublished: Jun 29, 2022 08:12:45 pm

Submitted by:

amit mandloi

पूर्व में हो चुकी थी कार्रवाई,अब भेजा आलीराजपुर जेल

चुनाव हारने पर ऐसा क्या कर दिया गुंडे नेता की जाना पडा जेल

चुनाव हारने पर ऐसा क्या कर दिया गुंडे नेता की जाना पडा जेल

धार.
राजनीति में गुंडे हावी है। सरपंच का हारने के बाद एक कांग्रेसी नेता और पूर्व जनपद अध्यक्ष इतना बौखला गया कि इसने मतदाता को ही पीट दिया। पूर्व में एक मामले में इस पर कार्रवाई हुई थी। इसके बाद भी क्षेत्र में इसकी गुंडागिर्दी जारी थी। न्यायालय ने इसे बांड ओवर करते हुए आलीराजपुर जेल भेज दिया है।
मामला निसरपुर का है। जहां पर पूर्व जनपद अध्यक्ष और कांग्रेसी नेता पन्ना उर्फ पन्नालाल ने एक की पिटाई कर दी। पूर्व में 2 जून को सोशल मीडिया पर संजय पांडे के खिलाफ अश्लील कमेंट किया था। इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज हुआ और गुंडे पन्ना पर निसरपुर पुलिस ने 110 के तहत प्रकरण एसडीएम कोर्ट में पेश किया था। जहां से 5 हजारके मुचकले और छह माह की प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की थी।
हार से बौखला कर पीट दिया

गुंड ने प्रथम चरण में ग्राम भंवरिया से सरपंच का चुनाव लडा था। खुद के पक्ष में मतदान नहीं करने पर इसने रामदेव पाटीदार को पीट दिया। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी थी। चौकी प्रभारी जेसी निनामा ने बताया गुंडे पन्ना पर आठ प्रकरण दर्ज है। आदतन अपराधी होने और शर्तों का उल्लघंन पाएजाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे आलीराजपुर जेल भेज दिया।
कार्यपालिक दंडाधिकारी कुक्षी ने इसे चुनाव में बांड ओवर किया था। इसका उल्लघंन किया । पूर्व में सात प्रकरण दर्ज थे। मतदाता को धमकाने के मामले में एक और प्रकरण दर्ज किया है। खुद सरंपच का चुनाव हार गया था और पाटीदार को किसी को उपसरपंचबनाने की बात करने पर पीट दिया था। इसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से आलीराजपुर जेल भेज दिया।
एक अपराधी जिला बदर

जिला दंडाधिकारी डा पंकज जैन ने विभिन्न अपराधिक गतिविधियों में संलग्न होने पर इमरान पिता सलीम निवासी गढी मोहल्ला गंधवानी को तीन महीने के लिए जिलाबदर किया है। डा जैन ने अपराधी को आदेश दिए है कि वे आदेश प्राप्त होने के दिनांक से 24 घंटे के अंदर धार जिले की राजस्व सीमा व इस जिले की समीपवर्ती जिले इन्दौर, उज्जैन, रतलाम, झाबुआ, बडवानी, खरगोन एवं अलिराजपुर की राजस्व सीमाओं से 3 माह की अवधि के लिए बाहर चले जाए और जिला दंडाधिकारी धार के न्यायालय की लिखित अनुमति के बिना वह उक्त क्षेत्रों में प्रवेश नहीं करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो