ऐसा क्या हुआ कि ग्रामीण आकर भड़क गए

ऐसा क्या हुआ कि ग्रामीण आकर भड़क गए

Arjun Richhariya | Publish: Sep, 06 2018 02:25:33 PM (IST) Dhar, Madhya Pradesh, India

-एलइडी बल्ब नहीं बदले तो ग्रामीणों ने किया हंगामा

धार.
गत दिनों खरीदे गए एलइडी बल्ब खराब हो जाने से ग्रामीण बुधवार सुबह बदलवाने के लिए आए हुए थे। कलेक्टोरेट रोड स्थित दुकान पर संचालक ने इन बल्बों को बदलने से इनकार कर दिया।इससे ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने दुकान के सामने हंगामा कर दिया। करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले दिनों खरीदे गए बल्ब घटिया किस्म के हैं। इससे वे गारंटी पीरियड में ही खराब हो गए। जब इन्हें बदलवाने के लिए आ रहे हैं तो दुकानदार इन्हें बदलने से मना कर रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि दुकानदार हमें कह रहा है कि स्टाक खत्म हो गया है, जबकि दोपहर में दो बजे के बाद नए बल्ब बेचता है। ग्रामीण रोज दूर-दूर से आकर चक्कर लगा रहे हैं। नौगांव के भगवानसिंह चौहान, विनोदसिंह ठाकुर, निजाम बाबा, बालौदा के हसन पटेल, केसूर के शेरसिंह तथा सामर गांव के अब्दुल बहाव ने बताया कि यहां आकर रोज चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन स्टाक खत्म होने के बहाने दुकानदार ने देने से मना कर दिया। बल्ब भी घटिया किस्म के होने से कुछ ही दिनों में खराब हो रहे हैं। जब इस बारे में दुकानदार शब्बीर बोहरा से बात की तो उसका कहना था कि स्टाक खत्म हो गया है। नया स्टाक अभी नहीं आ रहा है। इसलिए दुकान भी बंद कर रखी है। गौरतलब है कि सरकार की ओर से दिए जाने वाले एलइडी बल्ब दिए जाने के लिए एक दुकानदार को अधिकृत किया हुआ है। सरकारी एलइडी बल्ब बदलने से इनकार करने पर ग्रामीण हुए आक्रोशित

घटिया बल्ब की कलेक्टर से करेंगे शिकायत
ग्रामीणों ने बताया कि दुकानदार द्वारा दिए गए घटिया किस्म के बल्ब को लेकर वे जल्द ही कलेक्टर के पास शिकायत लेकर जाएंगे। उन्होंने बताया कि बल्ब खराब होने के बाद उन्हें गारंटी पीरियड में बदलवाने के लिए भी कार्रवाई की मांग करेंगे। इसके अलावा इसके लिए अलग से काउंटर भी शुरू करवाने के लिए ग्रामीणों ने कहा है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned