scriptतेंदुए ने कार की रोशनी में कहां कराया फोटो सेशन देखे वीडियो में अठखेलियां | Leopard was seen at Tarapur Ghat, passersby made a video | Patrika News

तेंदुए ने कार की रोशनी में कहां कराया फोटो सेशन देखे वीडियो में अठखेलियां

locationधारPublished: Sep 28, 2022 08:43:57 pm

Submitted by:

amit mandloi

तारापुर घाट पर नजर आया तेंदुआ,राहगीरों ने बनाया वीडियो

तेंदुए ने कार की रोशनी में कहां कराया फोटो सेशन देखे वीडियो में अठखेलियां

तेंदुए ने कार की रोशनी में कहां कराया फोटो सेशन देखे वीडियो में अठखेलियां

धार.
आप कार से घाट चढ रहे है अचानक सामने तेंदुआ नजर आए तो दिन की धडकने तेज होने लगती है। भगाने के लिए कार की लाईट तेंदुए पर करने पर जब तेंदुआ खुद अटखेलियां करते हुए खुद का फोटो सेशन कराने लगे तो वह नजारा ही अलग हो जाता है। ऐसा ही मांडू के तारापुर घाट में मंगलवार की रात को हुआ।
तारापुर घाट में मंगलवार की रात 10 बजे तेंदुआ नजर आया। कार से गुजर रहे राहगीर तेंदुए को देखकर रूक गए। राहगीरों ने तेंदुए के वीडियो बना लिए। कार की लाईट के बाद भी तेंदुआ सड़क की पाल पर बैठा रहा।
रात में कुछ लोग कार से यहां से गुजर रहे थे। इसी बीच उनकी निगाह तेंदुए पर पडी। अचानक तेंदुआ देखकर राहगीर घबरा गए। उसे भगाने के लिए रोशनी उसके मुहं पर की लेकिन तेंदुआ टस से मस नहीं किया। जब राहगीरों को लगा कि ये हमला नहीं करेगा तो उन्होंंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। तेंदुए कभी आगे तो कभी पीछे खसकता रहा। लगभग 15 मिनट के बाद तेंदुआ चला गया। तेंदुए ने राहगीरों पर हमला नहीं किया। मांडू की खाई में तेंदुए रहते है। अकसर से रात में सड़क तक पहुंच जाते है।
डयूटी से आ रहे रास्ते में हो गई तेंदुए से मुलाकात

आकाश लश्करी, पवन ठाकुर कैलाश परमार ने बताया कि वे धामनोद से मांडू लौट रहे थे। रात साढे नौ से 10 के बीच जब वे तारापुर घाट से गुजरते तो उन्हें तेंदुआ नजर आया। तेंदुआ पाल परमस्ती के मूड में बैठा नजर आया जिसकी हरकतों को इन लोगों ने कैद कर लिया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e1shz
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो