VIDEO शुक्रवार शाम छह बजे लाक हो गया धार

- प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने शहर में भ्रमण कर की अपील, कई लोगों ने अमले के जाने के बाद फिर खोली दुकानें, कई ने समय पर किया शटर बंद

By: Amit S mandloi

Published: 09 Apr 2021, 08:19 PM IST

धार.
शुक्रवार शाम छह से सोमवार सुबह छह बजे तक शहर भी लाकडाउन हो गया है। संक्रमण से बचाव के लिए शहर को दो दिन के लिए लाकडाउन कर दिया है। पालन कराने के लिए पौने छह बजे प्रशासन और पुलिस का अमला नगर भ्रमण पर निकला।

शहर के एमजी रोड,जवाहर मार्ग, बोहरा बाखल, डाबरी,राजवाडा आदि क्षेत्र में दुकानें समय से बंद हो गई। उधर नियम का पालन कराने के लिए प्रशासन और पुलिस केअधिकारियों ने गाडियों में बैठकर शहर भ्रमण किया। अचानक सायरन बजाते वाहनों को देखकर लोग सहम गए थे। कई व्यापारियों ने वाहनों को आते देख दुकानों की शटरें डाउन करना शुरू की। इस दौरान वाहन के अंदर से सीएसपी देवेंद्र धुर्वे लोगों को दुकानें बंद करके घर जाने की समझाईश दे रहे थे। हालांकि पहले दिन पुलिस और प्रशासन अमले ने सख्ती नहीं दिखाई है। शनिवार को लाकडाउन में घूमने वालों पर जरूर सख्ती रहेगी।

शाम को अचानक उमडी भीड़

प्रशासन ने पहले ही शुक्रवार छह बजे से लाकडाउन का ऐलान कर दिया था। इसके बाद भी सब्जी मंडी और किराना दुकानों पर भीड़ देखी गई। लोग ऐन वक्त पर बाजारों में निकले। जिससे बाजारों में भीड हो गई । कई लापरवाह व्यापारी ऐसे भी थे जो अमले के जाने के बाद फिर दुकानें खोलकर बैठ गए थे। शाम साढे छह बजे बाजारों में सन्नाटा पसर गया था। सडकों पर एक्का-दुक्का लोग ही नजर आ रहे थे।

VIDEO शुक्रवार शाम छह बजे लाक हो गया धारVIDEO शुक्रवार शाम छह बजे लाक हो गया धार
Amit S mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned