script

परिवार को बंधक बनाकर पीटा, फायर किए और जेवर सहित तीन लाख का माल ले उड़े

locationधारPublished: Nov 17, 2018 12:16:31 am

Submitted by:

amit mandloi

आधी रात को सिंघाना के गा्राम पलासी में सशस्त्र डकैती : बदमाशों ने ग्रामीणों पर गोफन से भी बरसाए पत्थर
एक अन्य मकान में भी लूट का प्रयासहमले में महिला घायल

almari se nikeale javer

ghar bikhera

मनावर/सिंघाना. मनावर थाना अंतर्गत सिंघाना के पास ग्राम पलासी में भीमा पिता गणा भिलाला के घर पर आधी रात को सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोला। घर में सो रहे सभी परिजन को बंधक बनाकर लूटपाट की। घटना रात 1:30 बजे हुई। बदमाश मकान का मुख्य दरवाजा तोडक़र अंदर घुसे। घर के लोगों के शोर मचाने पर जब ग्रामीण पहुंचे तो बदमाशों ने उन्हें गोफन से पत्थर बरसाकर रोक दिया। देशी कट्टे से फायर किए। मारपीट में परिवार के मोहन सिंह पिता जाम सिंह के सिर पर चोट आई। बदमाशों ने बड़ीपुरा स्थित कालीबाई के यहां भी लूट का प्रयास किया और उन्हें भी पत्थर चलाकर घायल कर दिया।
परिवार को पीटा, सारा घर खंगाला : परिजन ने बताया कि बदमाशों ने घर में सभी सदस्यों बंधक बनाकर मारपीट की। बदमाश अलमारी तोडक़र मंगलसूत्र, चांदी की तागली, रमजोल ,सोने के टॉप्स , चांदी की कड़े , बिछड़ी कंदोरा , हाथ का चांदी का कड़ा, एलइडी टीवी ,मोबाइल और नकदी ले उड़े। बदमाश नकदी सहित दो से तीन लाख का माल ले गए।
पुलिस के पहुंचने के पहले ही भाग गए
वारदात के दौरान बदमाशों ने मदद के लिए आ रहे ग्रामीणों पर पत्थर चलाए व देशी कट्टे से फायर किए। घटना की सूचना तत्काल ग्रामीणों ने पुलिस थाना मनावर, पुलिस चौकी सिंघाना व सौ नंबर डायल गाड़ी पर दी गई। सूचना मिलते ही मनावर टीआई संजयसिंह रावत, सिंघाना पुलिस चौकी प्रभारी उर्मिला रावत, नरसिंह सैंचा ग्राम पलासी पहुंचे, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही बदमाश भाग चुके थे। पीडि़त भीमा पिता गणा ने घटना की रिपोर्ट पुलिस थाना मनावर में कराई गई है। सिंघाना क्षेत्र में बढ़ती डकैती की घटनाओं से ग्रामीणों में भय है।
तलाश की जा रही है
&घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है सश बदमाश घर में घुसकर पुराने सोने, चांदी के आभूषण व नकदी लगभग 55 हजार हजार रुपए ले गए। बदमाशों की तलाश में गंधवानी क्षेत्र के संदेही गांवों में दबिश दी गई है। आरोपी नहीं मिले है। तलाश की जा रही है।
ृ- संजय रावत,
पुलिस थाना, मनावर

ट्रेंडिंग वीडियो