scriptMafia Bhola has shown the magic of land in Pithampur too | पीथमपुर में भी जमीन का जादू दिखा चुका है माफिया भोला | Patrika News

पीथमपुर में भी जमीन का जादू दिखा चुका है माफिया भोला

कलेक्टर को हुई शिकायत, भाजपा नेताओं के वरद हस्त से बचता रहा माफिया

धार

Updated: April 16, 2022 08:36:43 pm

धार.
फरार भू माफिया भोला उर्फ अनुज तिवारी के पीथमपुर स्थित काम्प्लेक्स की शिकायत हुई है। दरअसल भोला भाजपा नेताओं का करीबी होने से बचता रहा है। राजस्व और नगर पालिका के जिम्मेदारों ने भी आंंखें मूंदकर काम किया।
पीथमपुर में भी जमीन का जादू दिखा चुका है माफिया भोला
पीथमपुर में भी जमीन का जादू दिखा चुका है माफिया भोला
तिवारी का पीथमपुर स्थित टे्रड सेंटर बना हुआ है। इस मामले को लेकर पूर्व में भी शिकायतें हुई लेकिन इन्हें दबा दियागया। इस बार पूर्व विधायक जसवंतसिंह राठौर के बेटे विजय राठौर ने माफिया तिवारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
टीएनसीपी में अधिक जमीन का कराया नक्शा पास

सेंटर बनाने में पूरी तरह से फर्जीवाडा हुआ है। फर्जीवाडे के दस्तावेज राठौर ने कलेक्टर को सौंपे है। उनका कहना है कि जमीन 26 हजार वर्गफीट थी लेकिन नक्शा 38 हजार वर्गफीट का पास कराया गया। इसमें राजस्व और नगर पालिका ने भी आंखें मूंदी रखी। बताया जाता है यहां पर पटवारी, नगर पालिका में कई कर्मचारी वर्षों से जमे है। विजयसिंह राठौर ने बताया कि मामला छत्रछाया कालोनी का है। सत्यनाराण न्याती ने सिद्धार्थ बिल्डर्स एवं डेवल्पर्स तर्फे अनुज उर्फ भोला तिवारी के पक्ष में रजिस्ट्री की। रजिस्ट्री २५हजार ३३० वर्ग फीट जमीन की हुई। 10 हजार वर्गफीट पक्की प्लींथ का निर्माण हुआ। कुल भूमि 26330 वर्गफीट थी । इसके बाद क्रेता-विक्रेता ने नगर विकास विभाग से 38779 वर्गफीट जमीन बताकर नक्शा पास करा लिया। सूत्रों की मानें तो इस काम्प्लेक्स में स्थानीय भाजपा नेताओं का भी शेयर है। जिसके चलते इसे धडाधड अनुमतियां मिलती गई।
रहवासियों ने कहा बगीचा हजम कर गया माफिया

उधर रहवासियों ने भी जनसुनवाई में शिकायत की। इन लोगों ने बताया कि भोला तिवारी ,सत्यनारायण न्याति ने काम्प्लेक्स का छत्रछाया और रामरतन कालोनी से जुडा है। महेश वर्मा, अजय कुशवाह, महेन्द्र वर्मा ने बताया कि ये जमीन पर बगीचा बनाया जाना था। उधर यहां नाला भी बताया जा रहा है।
पकड से बाहर है माफिया

निहाल नगर और तिरला में प्रकरण दर्ज होने के बाद माफिया भोला तिवारी फरार है। दरअसल फरार कराने में पुलिस के कुछ निचले स्तर के अधिकारी-कर्मचारियों की मिलीभगत है। पुलिस भोला की तलाश कर रही है लेकिन सेंट टेरेसा में फरार माफिया सुधीर जैन की तरह भोला भी पुलिस को छका रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाWeather Update: उत्तर भारत में भीषण गर्मी, इन राज्यों में आंधी और बारिश की अलर्टLucknow: क्या बदलने वाला है प्रदेश की राजधानी का नाम? CM योगी के ट्वीट से मिले संकेतजमैका के दौरे पर गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने क्यों की सलवार-कुर्ता की चर्चा, जानिए इस टूर में और क्या-क्या हुआबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनगेहूं के निर्यात पर बैन पर भारत के समर्थन में आया चीन, G7 देशों को दिया करारा जवाब
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.