scriptमायाजाल को तोडक़र देश को परम वैभव तक ले जाना है : दौराया | Mayajaal has to be broken to take the country to the ultimate glory | Patrika News

मायाजाल को तोडक़र देश को परम वैभव तक ले जाना है : दौराया

locationधारPublished: Jan 13, 2020 11:59:57 pm

Submitted by:

shyam awasthi

वर्तमान परिदृश्य में युवाओं की भूमिका पर संगोष्ठी

मायाजाल को तोडक़र देश को परम वैभव तक ले जाना है : दौराया

संगोष्ठी को संबोधित करते आरएसएस के धार नगर सह कार्यवाह।

बदनावर. भारत रक्षा मंच के नेतृत्व में अभाविप ने वर्तमान परिदृश्य में युवाओं की भूमिका पर सोमवार को संगोष्ठी आयोजित की गई। मुख्य वक्ता आरएसएस के धार नगर सह कार्यवाह मृणाल दौराया ने कहा कि वर्तमान समय में जब राष्ट्र के खिलाफ एक अराजक माहौल बनाया जा रहा है और कुछ स्वार्थ की राजनीति करने वालों द्वारा देश में फूट डालने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसे में युवाओं की भूमिका अति महत्वपूर्ण है।
अब आगे निकलकर राष्ट्रवाद को मजबूत बनाना आवश्यक है। हमें वर्तमान के मायाजाल को तोडक़र देश को परम वैभव की ओर ले जाना है। सीएए के संदर्भ में भ्रामक और झूठी जानकारी के खिलाफ एकजुट होकर 16 जनवरी को सीएए के समर्थन में धार में आयोजित रैली में शामिल होना है।
इस अवसर पर संघ के खंड व्यवस्था प्रमुख टीकमसिंह डोडिया उपस्थित थे। विहिप जिला उपाध्यक्ष अशोक मुकाती, अभाविप पूर्व जिला संयोजक कन्हैयालाल गुर्जर, विभाग संयोजक लाखनसिंह जादौन, चिन्मय जोशी, जय सूर्या, प्रवीण शर्मा, गौरव होती, पवन राठौड़, सचिन राठौड़, आकाश मुकाती, गोपाल पाटीदार, अर्पित मुकाती, सचिन जाट आदि मौजूद थे। संचालन हरीश झारानी ने व आभार सचिन रघुवंशी ने माना।
भारतमाता आरती
मंगलवार शाम सभामंच चौराहा पर भारतमाता की आरती का कार्यक्रम भी आयोजित होगा।
संगोष्ठी को संबोधित करते आरएसएस के धार नगर सह कार्यवाह।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो