scriptधरमपुरी में असंतुष्टों की मान-मनौव्वल में जुट गए पार्टी पदाधिकारी | mp election news | Patrika News

धरमपुरी में असंतुष्टों की मान-मनौव्वल में जुट गए पार्टी पदाधिकारी

locationधारPublished: Nov 12, 2018 12:20:40 am

Submitted by:

amit mandloi

टिकट वितरण से असंतुष्ट होकर नामांकन फॉर्म जमा करने वालों की मान मनौव्वल

dharampuri

भाजपा उपाध्यक्ष प्रदीप पटवा आदि कार्यकर्ता करणसिंह वास्केल से मुलाकात कर भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी गोपाल कन्नौज के लिए काम करने व समर्थन देने के लिए मान-मनौव्वल करते नजर आए। .

धरमपुरी. नामांकन फॉर्म जमा करने की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद टिकट वितरण से असंतुष्ट होकर नामांकन फॉर्म जमा करने वालों की मान मनौव्वल का सिलसिला प्रारंभ हो गया है। भाजपा से अधिकृत उम्मीदवार गोपाल कन्नौज और कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार पांचीलाल मेड़ा के अलावा भी एक अभ्यर्थी कांग्रेस और एक अभ्यर्थी भाजपा से अपना नामांकन फॉर्म जमा किए जाने से चर्चाओं का बाजार गर्म है। हालाकि कांग्रेस से नामांकन फॉर्म जमा करने वाली अभ्यर्थी राजू बाई उर्फ राजूबेन चौहान ने पत्रिका को बताया कि वो टिकट वितरण में कांग्रेस के निर्णय के पूरी तरह साथ है। उन्होंने किसी नाराजगी के चलते कांग्रेस से नामांकन फॉर्म जमा किए जाने की बात से इनकार करते हुए बताया कि केवल डमी के रूप में उनके द्वारा कांग्रेस से फॉर्म जमा किया गया है। राजूबेन ने बताया कि नाम वापसी की अंतिम तारीख से पहले नामांकन फॉर्म उठाकर कांग्रेस की जीत के लिए कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी मेड़ा के लिए काम करेंगी।
वहीं भाजपा में माहौल अलग नजर आ रहा है। भाजपा से नामांकन फॉर्म जमा कर चुके पार्षद करणसिंह वास्केल ने पत्रिका को बताया कि उन्होंने भाजपा से टिकट की मांग की थी, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। इसलिए अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए नामांकन फॉर्म जमा किया है। स्थानीय प्रत्याशी को टिकट दिया जाना चाहिए था। हालाकि नगर भाजपा उपाध्यक्ष प्रदीप पटवा आदि कार्यकर्ता करणसिंह वास्केल से मुलाकात कर भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी गोपाल कन्नौज के लिए काम करने व समर्थन देने के लिए मान-मनौव्वल करते नजर आए।
.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो