scriptअब किराया नहीं देने पर खाली हो रहे राजेंद्र सूरी बैंक के कार्यालय | Now the offices of Rajendra Suri Bank are getting vacant on non-paymen | Patrika News

अब किराया नहीं देने पर खाली हो रहे राजेंद्र सूरी बैंक के कार्यालय

locationधारPublished: Jan 25, 2020 11:16:29 pm

Submitted by:

shyam awasthi

राजोद का ऑफिस खाली करायाअधिकारियों के सामने लोगों ने लगाई पैसा दिलाने की गुहार

अब किराया नहीं देने पर खाली हो रहे राजेंद्र सूरी बैंक के कार्यालय

शाखा राजोद के ऑफिस के ताला खोलते ही राजोद के कई जमा कर्ताओं की भीड़ जमा हो गई। जमाकर्ता द्वारा बाहर से आए अधिकारियों को पूछा कि हमारा पेमेंट कब मिलेगा तब कर्मचारी योगेंद्र शर्मा ने बताया कि एसडीएम के निर्देश पर भवन खाली कराया जा रहा है।

राजोद. श्री राजेंद्र सूरी साख सहकारी संस्था मर्यादित द्वारा लोगों का पैसा नहीं दिया जा रहा है। लोगों की शिकायत पर संचालकों सहित 24 लोगों पर प्रकरण दर्जकर लिया था। इसके बाद दो गिरफ्तार हो चुके है, शेष फरार है।
वहीं अब किराए के भवनों में चल रहे आफिसों को किराया नहीं मिल रहा है। मकान मालिक की शिकायत पर राजोद में ऑफिस खाली कराया गया। शाखा राजोद के ऑफिस के ताला खोलते ही राजोद के कई जमा कर्ताओं की भीड़ जमा हो गई। जमाकर्ता द्वारा बाहर से आए अधिकारियों को पूछा कि हमारा पेमेंट कब मिलेगा तब कर्मचारी योगेंद्र शर्मा ने बताया कि एसडीएम के निर्देश पर भवन खाली कराया जा रहा है। मकान मालिक ने किराया नहीं मिलने की शिकायत की थी। योगेंद्र शर्मा ने बताया कि मकान का किराया बढ़ता जा रहा है जिससे संस्था के हितग्राहियों का नुकसान हो रहा है। इसलिए हम खाली कर रहे हैं। साथ ही बताया कि अतिशीघ्र बकाएदारों की सूची भी तैयार की जाएगी। बकायेदारों से ऋण वसूला जाएगा जिससे पीडि़तों को राशि दे दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो