scriptPassengers from Indore, Rajasthan and Maharashtra died | इंदौर, राजस्थान और महाराष्ट्र के इन यात्रियों की हुई नर्मदा में बस गिरने से मौत | Patrika News

इंदौर, राजस्थान और महाराष्ट्र के इन यात्रियों की हुई नर्मदा में बस गिरने से मौत

महाराष्ट्र डिपो की एक बस नर्मदा में गिरने से करीब 13 यात्रियों की मौत हो चुकी है, इन यात्रियों में से अधिकतर की पहचान की जा चुकी है। जिनमें से 11 की पहचान हो गई है।

धार

Published: July 18, 2022 03:10:46 pm

धार. महाराष्ट्र डिपो की एक बस नर्मदा में गिरने से करीब 13 यात्रियों की मौत हो चुकी है, इन यात्रियों में से अधिकतर की पहचान की जा चुकी है। जिनमें से 11 की पहचान हो गई है।

इंदौर, राजस्थान और महाराष्ट्र के इन यात्रियों की हुई नर्मदा में बस गिरने से मौत
इंदौर, राजस्थान और महाराष्ट्र के इन यात्रियों की हुई नर्मदा में बस गिरने से मौत

ये है मृतकों के नाम

1.चेतन पिता राम गोपाल जांगिड़ निवासी नांगल कला गोविंदगढ़ जयपुर राजस्थान
2.जगन्नाथ पिता हेमराज जोशी उम्र 70 साल निवासी मल्हारगढ़ उदयपुर राजस्थान
3.प्रकाश पिता श्रवण चौधरी उम्र 40 साल निवासी शारदा कॉलोनी अमलनेर जलगांव महाराष्ट्र
4.नीबाजी पिता आनंदा पाटिल उम्र 60 साल निवासी पीलोदा अमलनेरगां
5. कल्पना पति गुलाबराव पाटिल उम्र 57 साल निवासी बेटावद अमलनेर जलगांव महाराष्ट्र
6.चंद्रकांत पिता एकनाथ पाटील उम्र 45 साल निवासी अमलनेर जलगांव (उपरोक्त 1 से 6 तक के मृतक की पहचान आधार कार्ड से की गई )
7.श्रीमती अरवा पति मुर्तजा बोरा उम्र 27 साल निवासी मूर्तिजापुर अकोला महाराष्ट्र परिजन द्वारा पहचान
8.सैफुद्दीन पिता अब्बास निवासी नूरानी नगर इंदौर परिजन द्वारा
9 राजू पिता तुलसीराम मोर निवासी रावतभाटा तहसील चित्तौड़गढ़ राजस्थान की पहचान हो चुकी है
10.विशाल पिता सतीश बहरे उम्र 33 साल निवासी विर्देल जिला धुले महाराष्ट्र की पहचान हो गई
11.अविनाश पिता संजय परदेसी निवासी पाटन सराय जिला अमलनेर महाराष्ट्र की पहचान हो गई

एबी रोड पर खलघाट में सोमवार को एक बड़ी घटना घटित हुई। यहां महाराष्ट्र रोडवेज की बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नर्मदा नदी में जा गिरी। घटना सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। गाड़ी में लगभग 40 से 50 सवारी बैठने की बात कही जा रही है। इसमें से 13 शवों को बाहर निकाला गया है। घटना की सूचना मिलने बचाव दल मौके पर पहुंचा और बस को बाहर निकाले का प्रयास किया जा रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार दो यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया। जिन्हें इलाज के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया है। वहीं नदी में गिरी बस को क्रेन की मदद से बाहर निकालने का प्रयास जारी है। लगातार बारिश होने से बचाव दल को भी मशक्कत करना पड़ रही है।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महाराष्ट्र की बस इंदौर की तरफ से आ रही थी। खलघाट में संजय सेतू पुल बस अनियंत्रित हो गई। जिस पर चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नर्मदा नदी में जा गिरी। घटना के चलते सुबह 11 बजे तक 13 शवों को बाहर निकाला गया।


सूचना मिलने पर लगी भीड़, रोकना पड़ा ट्रॉफिक
इधर, हादसे की सूचना जैसे-जैसे क्षेत्र में लोगों को लगी, वैसे ही पुल पर बड़ी संख्या में भीड़ लग गई। वहीं हादसे के चलते एबी रोड पर पुराने पुल के ट्रॉफि को रोक दिया है। बारिश के बीच यहां बचाव दल यात्रियों और बस को बाहर निकालने में जुटा है।
चार थानों की पुलिस टीम लगी
जानकारी के अनुसार बचाव दल में धामनोद, धरमपुरी, कसरावद और बलकवाड़ा थानों की पुलिस की टीम बचाव दल में लगी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार क्रेन को पुल पर खड़ी कर गोताखोरों की मदद से रस्सी और चेन नदी में डालकर को बांधकर ऊपर लगाने की कोशिश की जा रही है। मंडलेश्वर एसडीएमओ भी पहुंचे है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर खरगोन जिला व पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो चुके है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

BJP के नए संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति का गठन, गडकरी व शिवराज की छुट्टी, देखिए कौन-कौन नेता शामिलकिडनैंपिग के आरोपी हैं बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह, सरेंडर वाले दिन ही ली शपथ, नीतीश बोले-मुझे जानकारी नहींदिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘मेक इंडिया नंबर-1’ कैंपेन, पूछा - आजादी के 75 वर्ष बाद भी हम बाकी देशों से पीछे क्यों?सुप्रीम कोर्ट ने 'रेवड़ी कल्चर' के खिलाफ सभी पक्षों से मांगे सुझाव, 22 अगस्त तक दिया वक्तशिवमोगा तनाव पर कर्नाटक BJP नेता केएस ईश्वरप्पा का विवादित बयान- मुस्लिम यहां शांति से रहे या पाकिस्तान चले जाएंMumbai News: मुंबई में डेंगू, मलेरिया और Swine Flu का तांडव जारी, 7 महीने के भीतर स्वाइन फ्लू से 43 लोगों की मौतICC ने जारी किया '2023-27 FTP' का पूरा कार्यक्रम, देखिए टीम इंडिया का पूरा शेड्यूलकेरल कोर्टः यौन उत्पीड़न की शिकायत पहली नजर में नहीं टिकेगी, जब महिला ने 'यौन उत्तेजक' पोशाक पहनी हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.