scriptये क्या… बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद  कि पुलिस जवान की रायफल ही ले भागे.. (देखे वीडियो) | Patrolling party policemen were beaten up by patrolling in Balwari, mi | Patrika News

ये क्या… बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद  कि पुलिस जवान की रायफल ही ले भागे.. (देखे वीडियो)

locationधारPublished: Nov 11, 2020 07:07:34 pm

Submitted by:

Amit S mandloi

बलवारी में गश्त कर ही पेट्रोलिंग पार्टी के पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, मोबाइल, राइफल-पीस्टल छिनकर भागे बदमाश – सड़क किनारे शराब पी रहे थे बदमाश, टोकने पर कर दिया हमला – सब इंस्पेक्टर और आरक्षक से की मारपीट, 6 बदमाशों की हुई पहचान- ६ को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

ये क्या... बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद  कि पुलिस जवान की रायफल ही ले भागे.. (देखे वीडियो)

ये क्या… बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद  कि पुलिस जवान की रायफल ही ले भागे.. (देखे वीडियो)

धार/गंधवानी.
गंधवानी थानाक्षेत्र के ग्राम बलवारी में गश्त कर रही पेट्रोलिंग पार्टी के साथ मारपीट कर बदमाश पुलिस के हथियार छिन ले गए। घटना में घायल सब इंस्पेक्टर को धार के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि एक आरक्षक को बड़वानी रेफर किया गया है। दोनों को गंभीर चोट आई है। हमला करने वाले 6 बदमाशों की पहचान होने से पुलिस ने इसे हिरासत में ले लिया। जबकि इनके साथियों के लिए पुलिस की छापामार कार्रवाई जारी है। इधर पेट्रोलिंग पार्टी से लूटी गई राइफल और पीस्टल छिनकर ले गए।
हमले की वजह इतनी थी कि पेट्रोलिंग टीम के सदस्यों ने सड़क किनारे बदमाशों से पूछताछ की। बदमाश सड़क किनारे खड़े होकर शराब पी रहे थी। इसी बात पर टोकने पर बदमाशों ने पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर मारपीट की और हथियार छिनकर ले गए। घटना के बाद बदमाशों की तलाश में टीमें लगाई गई और 6 बदमाशों को हिरासत में लेकर साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है।
यह है मामला

गंधवानी से 9 किमी दूर ग्राम बलवारी के चौराहे पर मंगलवार रात 9.30 बजे एसआई एमटी बैग और आरक्षक अशोक गश्त कर रहे थे। इस बीच कुछ बदमाशों ने वाहन पर पत्थर बरसाए। इस पथराव के कारण एसआई बैग और आरक्षक अशोक घायल हो गए। बदमाश एसआई बैग की पीस्टल और आरक्षक से राइफल छिनकर फरार हो गए।
बाइक और कार से थे बदमाश

पुलिस के अनुसार बदमाश बाइक और कार से भाग गए। वारदात के साथ बदमाश बलवारी से गंधवानी की और भागे। सूचना पर गंधवानी पुलिस ने डायल-100 से बदमाशों का पीछा किया। मौका देख बदमाश कार क्रमांक एमपी-09-डब्ल्यूसी-8275 को स्टेडियम के पास छोड़कर भाग निकले।
एसआई को इलाज धार में जारी

वारदात के बाद घायलों का प्राथमिक उपचार कर एसआई बैग को धार के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इनका इलाज जारी है। वहीं आरक्षक अशोक बड़वानी रेफर हुए है। फिलहाल इनकी स्थिति ठीक है। लेकिन सिर में चोट होने के कारण टांके आए है। गंधवानी टीआई एस सोलंकी ने बताया की बलवारी में गश्त के दौरान पुलिस पर हमले करने के मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है। इसमें से दो नामजद है, जबकि दो से पूछताछ की जा रही है। वहीं 2 लोगों को शंका के आधार पर हिरासत में लिया है।
इनका कहना

– पेट्रोलिंग के दौरान कुछ युवक सड़क किनारे शराब पी रहे थे। उनसे पूछताछ करने पहुंचे पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई। साथ ही राइफल और पीस्टल छिनकर ले गए। बदमाशों की पहचान कर ली गई है। साथ ही 4 को पकड़ लिया गया है, अन्य की तलाश जारी है।
आदित्य प्रताप सिंह, एसपी, धार
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7xf316
ये क्या... बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद कि पुलिस जवान की रायफल ही ले भागे.. (देखे वीडियो)
आरक्षक के सिर पर बीयर मारी

बदमाशों ने मौके पर पुलिसकर्मियों से मारपीट की। आरक्षक अशोक के सिर पर बीयर की बोतल मारकर फोड़ दी। इससे उन्हें गंभीर चोट आई है। बदमाश राइफल के 20 कारतूस और पीस्टल के 10 कारतूस भी छिनकर ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो