आन पर बेचने के लिए रखे प्लाटों में आने लगे जहरीले सांप

आन पर बेचने के लिए रखे प्लाटों में आने लगे जहरीले सांप
आन पर बेचने के लिए रखे प्लाटों में आने लगे जहरीले सांप

Amit S mandloi | Updated: 09 Oct 2019, 11:15:58 AM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India

- प्लाट मालिक नहीं दे रहे है ध्यान तो बने कूडा घर

धार. शहर की कई कालोनियों में लोगों ने प्लाट रखे हुए है। प्लाटों की बाउंड्रीवाल नहीं होने के कारण ये कूडाघर हो रहे है। ऐसी ही स्थिति सरस्वती नगर के खाली प्लाटों की है। अभी तक इनमें गंदगी पसरी थी, लेकिन अब इनमें जहरीले सांप अपना घर बना रहे है।

सरस्वती नगर में भी कई प्लाट खाली पड़े है। इनके मालिकों ने बाउंड्रीवाल तक नहीं कराई। बताया जाता है कई मालिकों ने सिर्फ मकान इसलिए नहीं बनाए है कि भाव बढने पर इन्हें बेच दिया जाएगा। जबकि संस्था का नियम है कि प्लाट लेने के बाद अगर छह महीने में मकान का निर्माण नहीं किया जाता है तो ली निरस्त हो जाती है।

गंदगी के बाद अब बनाया जहरीले सांप ने घर

सरस्वती नगर के प्लाट 20 और 21 मालिकों ने खुले छोड़ दिए है। इसमें अब जहरीले सांप अपना घर बना रहे है। सोमवार रात लगभग छह से सात फीट का जहरीला सांप नजर आया। रहवासी रूपेश सुर्वे, रमेश पाटीदार ने इसे पकडऩे की मशक्कत की, लेकिन अंधेरा होने से ये नहीं पकड़ पाए। वहीं दोनों पटिटयों के कई बच्चे दिनभर खेलते है, जिन्हें अब खतरा मंडराने लगा है। मंगलवार को फिर खाली प्लाट में जहरीला सांप नजर आया तो सुर्वे और पाटीदार पाईप और थैले लेकर इसे पकडऩे का प्रयास कर रहे थे, लेकिन प्लाट में चूहों ने गहरे गडढे बना लिए है। जिसमें सांप जाकर छुप गया।

ऐसे प्लाट मालिकों को हम जल्द ही नोटिस देंगे। सांप अगर किसी प्लाट में घुस रहा है तो टीम भेजकर उसे निकाल लिया जाएगा।
विजय शर्मा, सीएमओ

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned