scriptपुलिस को क्यों कर´ना पड़ा आदतन अपराधी की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित | Police announced reward for the arrest of miscreants | Patrika News

पुलिस को क्यों कर´ना पड़ा आदतन अपराधी की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित

locationधारPublished: May 18, 2022 06:49:07 pm

Submitted by:

amit mandloi

– मामला खरबारी में हुए पुलिसकर्मियों पर हमले का

पुलिस को क्यों कर´ना पड़ा आदतन अपराधी की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित

पुलिस को क्यों कर´ना पड़ा आदतन अपराधी की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित

धार. तिरला पुलिस पर हमला करने वाले फरार आरोपियों पर पुलिस ने इनाम की घोषणा की है। मुख्य आरोपी सुग्गा सहित 8 बदमाशों पर 10-10हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। फिलहाल ये सभी आरोपी भूमिगत हो चुके है। जिन्हें पकडऩे के लिए तिरला पुलिस के साथ साइबर व आसपास के थाने की पुलिस टीमें सर्चिंग की कार्रवाई कर रही है। लेकिन बदमाश फरार है।
गौरतलब है कि गत शनिवार सुबह 8 बजे एक महिला को दस्तयाब करने के लिए तिरला पुलिस के एएसआई महेंद्र सहित तीन पुलिसकर्मियों पर ग्राम खरबारी में आरोपी सुग्गा पिता छुग्गा पिता सरदार अमलियार ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर हमला कर दिया था। इस घटना के बाद सुग्गा व उसके परिवार के साथियों की पुलिस तलाश कर रही है। इस घटना के बाद पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को पकडऩे में सफलता भी हासिल की। इनमें सुग्गा का करीबी सुनील व एक अन्य आरोपी को पुलिस ने जंगल से ही पकड़ा था। जबकि शेष आरोपी भूमिगत है। मुख्य आरोपी सुग्गा की तलाश में पुलिस अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही है। एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि चैना अमलियार, धोंधू अमलियार, निहाल अमलियार, केकडिया अमलियार,बनसिंह अमलियार सभी आरोपियों पर १०-१० हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। इन्हें पकडऩे के लिए टीमें अपना काम कर रही है।
दरअसल सुनील और सुग्गा की दोस्ती जेल में हुई थी। जेल में दोनों ने एक-दूसरे से परिवार की जानकारी सांझा की। इसके बाद सुग्गा को जमानत मिल गई। उसने सुनील के घर आना-जाना शुरू कर दिया। इसी बीच सुग्गा , सुनील की पत्नी को लेकर भाग गया। बाद में बेटी की गुमशुदगी पुलिस में लिखाई थी। पुलिस महिला को लेने सुग्गा के घर पहुंची थी और बदमाश ने हमला कर दिया। सुग्गा क्षेत्र का कुख्यात अपराधी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो