scriptकिसी को टायर, किसी को टंकी, चेचिस भंगार में बेचा | police arrested vical thief | Patrika News

किसी को टायर, किसी को टंकी, चेचिस भंगार में बेचा

locationधारPublished: Sep 15, 2018 01:11:27 am

क्राइम ब्रांच ने पकड़ा वाहन चोर गिरोह, १५ बाइक जब्त

dhar

किसी को टायर, किसी को टंकी, चेचिस भंगार में बेचा

धार. पकड़ में आए वाहन चोर गिरोह से क्राइम ब्रांच पुलिस ने १५ बाइक जब्त की, जबकि चोरी के वाहन खरीदने वाले जितेंद्र पाटीदार ने ५ बाइक पुर्जे-पुर्जे कर बेचना कबूल किया। जितेंद्र ने बताया कि बाइक के टायर किसी को तो टंकी किसी और को बेच दी। चेचिस भंगार में बेच दिए।
जिले में बढ़ती वाहन चोरी पर लगाम लगाने के लिए गठित की गई टीम द्वारा पकड़े गए वाहन चोर गिरोह के बारे में खुलासा करते हुए शुक्रवार को एसपी बीके सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने कोतवाली पुलिस के सहयोग से एक गिरोह का धरदबोचा है। इनसे १५ बाइक जब्त की, जबकि गिरोह ने ५ बाइक पुर्जे-पुर्जे की बेचना कबूला। वाहन चोर गिरोह के कुख्यात बदमाश श्याम उर्फ शंभु पिता सुरेशसिंह राजपूत निवासी जनोईखेड़ी विजयगंज मंडी रोड जिला देवास हाल मुकाम हाउसिंग कॉलोनी पीथमपुर ने चोरी की बाइक धार जिले के आहू हाल मुकाम तिरला निवासी जितेंद्र पिता देवीलाल पाटीदार को बेचना कबूल किया। जितेंद्र से करीब ५.५ लाख रुपए कीमत की १५ बाइक जब्त की गई, जबकि उसने ५ बाइक के टुकड़े कर बेचना कबूल किया।
ऐसे पकड़ में आए बदमाश
श्याम उर्फ शंभु व जितेंद्र एक मोटरसाइकिल सहित शहर के पाटीदार चौराहे से पकड़ाया। पूछने पर वे गाड़ी के कागजात नहीं दे सके, जिससे पुलिस को शंका हुई। पूछताछ में दोनों टूट गए और इन्होंने धार के अलावा इंदौर व उज्जैन से दो पहिया वाहन चोरी करना कबूल किया।
श्याम ने बताया कि वह गाडिय़ां चुराकर जितेंद्र को बेचता है। जितेंद्र ने पूछताछ में बताया कि पांच बाइक उसने टुकड़ों में बेच दी, जबकि ६ गैरेज व ४ बाइक घर में छिपाकर रखी है। इधर श्याम के अनुसार उसने दो बाइक राजेंद्र पिता केशरसिंह राजपूत निवासी श्रीराम चौपाटी, तिरला व ३ बाइक राहुल पिता स्व. लक्ष्मीनारायण पाटीदार निवासी प्रेमनगर तिरला को बेची। पुलिस ने इन दोनों को भी हिरासत में लेकर इनसे पांच बाइक जब्त की।
इस प्रकार रही टीम
एसपी बीके सिंह व एएसपी रूपेश द्विवेदी के मार्गदर्शन तथा सीएसपी संजीव मुले के निर्देशन में वाहन चोर गिरोह को पकडऩे के लिए टीम का गठन किया गया। इसमें क्राइम ब्रांच प्रभारी एसआई संतोष पांडे, कोतवाली टीआई, सीएस चढार, नौगांव टीआई विनोद दीक्षित, क्राइम ब्रांच के एएसआई धीरजसिंह राठौर शामिल रहे। एसपी ने सभी को पुरस्कृत करने की घोषणा भी की।

ट्रेंडिंग वीडियो