scriptराजस्थान से आकर बदनावर में कौन खपा रहा था नशे की खेप | Police caught drug dealer | Patrika News

राजस्थान से आकर बदनावर में कौन खपा रहा था नशे की खेप

locationधारPublished: May 28, 2023 09:07:59 pm

Submitted by:

amit mandloi

ड्रग्स पाउडर के 3 आरोपी पकड़ाए

राजस्थान से आकर बदनावर में कौन खपा रहा था नशे की खेप

राजस्थान से आकर बदनावर में कौन खपा रहा था नशे की खेप

राजस्थान से खेप लाकर बेचते थे नशे का गढ बना बदनावर
बदनावर.

पुलिस ने ड्रग्स बेचने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बदनावर में लंबे समय से भाजपा नेताओं की शह पर ये कारोबार चल रहा है। ड्रग्स के कारण एक युवक की मौत भी हो गई है। मौत के बाद पुलिस की नींद खुली और बेचने वालों को गिरफ्तार किया है।
पत्रिका ने धार,बदनाव में ड्रग्स बेचे जाने के मामले में खबर का प्रकाशन किया था। पुलिस चाहकर भी कार्रवाई नहीं कर पा रही थी। किरकिरी होने के बाद बदनावर पुलिस ने कार्रवाई की है।
बदनावर में यह ड्रग्स पाउडर लेते युवक बड़ी आसानी से हर जगह मिल जाते है। ये पूरा नेटवर्क नेताओं की शह पर चल रहा है। पाउडर का नशा युवकों में फैशन बन गया था। जिसे रोकने के लिए कई सामाजिक संस्थाओं ने नशाखोरी को रोकने के लिए कार्यवाही करने की मांग भी कि थीं साथ ही पुलिस को भी लगातार नशाखोरी की सूचना मिलती रही। इसी के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ग्राम ढोलाना के रहने वाले 3 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को इन्हें पकडऩे में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। जिन 3 युवको को पकड़ा गया और उनके पास से 33 ग्राम ड्रग्स पाउडर बरामद किया गया है जिसकी करीब १ लाख रुपए बताई जा रही है।
राजस्थान से लाकर युवाओं को दे रहे

एसडीओपी शेरसिंह भूरिया ने बताया बदमाश राजस्थान से नशे की खेप लाकर युवाओं में खपा रहे थे। मलिक पिता आजाद खान, तामिल पिता गुलवीर और एक नाबालिक को गिरफ्तार किया है। ये लोग राजस्थान से ड्रग्स लाकर बदनावर में सप्लाय करते थे।
200 रुपए की पुडिया देकर कर रहे थे बर्बाद

ये लोग नशे की पुडिया बनाकर बेचते थे। एक पुडिया ये लोग 200 रुपए में देते है। एसडीओपी ने बताया कि उप निरीक्षक आकाशसिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी। जिसके बाद सहायक उपनिरीक्षक मनीष परमार, आरक्षक अनिल द्विवेदी, मेहरबान सिंह गुर्जर व विक्की कुशवाहा के साथ घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा।
राजस्थान से आकर बदनावर में कौन खपा रहा था नशे की खेप
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो