scriptकाम पर जा रही थी युवती टीआई ने बस से उतार कर लिया था अगवा | Police kidnapped young girl in dhar police station | Patrika News

काम पर जा रही थी युवती टीआई ने बस से उतार कर लिया था अगवा

locationधारPublished: Feb 13, 2020 09:26:18 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

– घर में पहले से थी फूलमाला, रात तक चले बयान के बाद हुआ नया खुलासा

dhar.png

धार-मनावर. टीआई नरेंद्र सूर्यवंशी के घर उनकी पत्नी शर्मिला ने हंगामा किया था। इसके बाद यहां से युवती मिली थी। युवती के पिता को सूचना मिली तो उन्होंने बुधवार की दोपहर में बेटी की सुपर्दगी और टीआई पर कार्रवाई के लिए आवेदन दिया था। इसके बाद मनावर थाने पर परिवार को बुलाकर बयान लिए। बयान लगभग डेढ से दो घंटे तक चलते रहे। पिता ने कहा कि मेरी बेटी संजू काम के लिए गई थी। बस से उसे टीआई ने उतारकर घर में बंधक बना लिया था। पिता ने बताया कि टीआई ने उसे चार दिन तक घर में बंधक बनाकर रखा था।

पिता कन्हैया ने बताया कि उन्हें तो पता ही नहीं था कि बेटी को टीआई ने बंधक बना रखा है। हंगामे के बाद बेटे ने अपनी बहन का फोटो मोबाईल पर देखा तो पता चला। इसके बाद परिवार थाने पहुंचा और बेटी की सुपुर्दगी और टीआई के खिलाफ कार्रवाई का आवेदन दिया।

बसस्टैंड से उठाकर ले गया था टीआई

पिता कन्हैया ने बताया कि बेटी इंडोरामा में नौकरी करती थी। चार दिन पहले वह घर से काम पर जाने का बोलकर निकली थी। वह बस में बैठ गई थी। इसी बीच टीआई नरेंद्र सूर्यवंशी ने उसे बस से उतार लिया और अपनी जीप में बैठाकर वह अपने घर ले गया था। जहां उसने चार दिन तक बेटी संजू को बंधक बनाकर रखा था। पिता ने बताया कि जब टीआई थाने जाता तो बाहर से ताला लगाकर जाता था।

शादी के फोटो वायरल होने पर उसने बताया कि टीआई ने अपने घर में पहले से ही फूलमालाएं रख ली थी, जिसे पहनाकर उसका फोटो लिया। बेटी को जबरदस्ती साडी पहनाने की कोशिश की थी। बेटी ने साड़ी नहीं पहनने की बात कही थी। बाद में फूल मालाएं डालकर टीआई ने फोटो वायरल कर दिए थे। युवती को टीआई ने धमकी दी थी कि तेरे पिता को एक लाख रुपए दिए है। रुपए लेने की बात पर पिता ने इनकार किया।

 

बयान के बहाने टीआई की नजर में आ गई थी युवती

दरअसल एक मामले में कन्हैया के परिवार के बयान होना थे। आशिकमिजाज टीआई की निगाह में कन्हैया की बेटी आ गई थी। कन्हैया ने आवेदन में बताया कि विवाहिता पुत्री ललिता को प्रताडऩा संबंधी मामले में गंधवानी थाने पर 27 जनवरी को रिपोर्ट की थी। रिपोर्ट के संबंध में बयान देने के लिए अपनी पत्नी, बेटे व बेटियों के साथ गंधवानी थाने पर गए थे।

जहां पर टीआई द्वारा अलग.अलग बुलाकर हमारे सब के बयान लिए थे तथा उचित कार्यवाही करने की बात कहकर हमें रवाना कर दिया था 7 फरवरी को शाम 4 बजे उसकी पुत्री संजू पीथमपुर फैक्ट्री पर काम करने के लिए घर से निकली थी लेकिन हमें लोगों के माध्यम से पता चला की टीआई ने पत्नी बनाने की नियत से घर पर रखा था टीआई की पत्नी जो इंदौर से आकर विवाद करने पर पता चला कि उसकी पत्नी है ।

बयान हो चुके है। अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई। मामला हाईप्रोफाईल है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। पिता ने जो बयान दिया है। वह बिलकुल सही है। अभी हम कुछ नहीं कह सकते है। – करण सिंह रावत , एसडीओपी मनावर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो