scriptधार में बोले मोदी – पाकिस्तान अलग-थलग पड़ा तो उसे बचाने आ गए कांग्रेसी, उनके पोस्टर बॉय बन गए हैं… | prime minister narendra modi in dhar live | Patrika News

धार में बोले मोदी – पाकिस्तान अलग-थलग पड़ा तो उसे बचाने आ गए कांग्रेसी, उनके पोस्टर बॉय बन गए हैं…

locationधारPublished: Mar 05, 2019 05:02:33 pm

पाकिस्तान अलग-थलग पड़ा तो उसे बचाने आ गए कांग्रेसी, उनके पोस्टर बॉय बन गए हैं…

modi

धार में बोले मोदी – पाकिस्तान अलग-थलग पड़ा तो उसे बचाने आ गए कांग्रेसी, उनके पोस्टर बॉय बन गए हैं…

धार. मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव का आगाज करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को धार पहुंचे। यहां आतंकवाद पर विपक्ष को सबूत मांगने पर खूब आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोगों का चेहरा देखिए, पिछले एक हफ्ते से ऐसे मुंह लटकाए हैं। जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो। भारतभर में मिलावट करने वाले लोग पाकिस्तान से मिलकर महामिलावट कर रहे हैं। यहां मोदी को गाली देते है तो वहां पाकिस्तान में उनके लिए तालियां बजती है, वहां के टीवी चैनलों पर इनके ही चेहरे दिखाई देते हैं। आजकल ये महामिलावटी लोग पाकिस्तान के पोस्टर बॉय बन गए हैं। जब एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की बोलती बंद हो गई, पूरे विश्व में अलग-थलग पड़ गया तो उसकी इज्जत बचाने के लिए ये लोग सामने आ गए। कोई सबूत मांगने लगा तो कोई आतंकियों की लाशों की गिनती पूछने लगा। ये पाकिस्तान को शांतिदूत बताने लगे हैं। यह अंतरराष्ट्रीय महामिलावट एक सुर में राग अलाप रही है। जब देश आंतकवाद के खिलाफ एक हो रहा है तो ये लोग इसे कमजोर कर रहे हैं। ये लोग सेना से ही सबूत मांगकर उनका मनोबल तोड़ रहे हैं। आज पूरा विश्व भारत के साथ खड़ा है तब ये अलग-अलग प्रश्न खड़े कर भारत की स्थिति कमजोर करने का हीन प्रयास कर रहे हैं। कड़े से कड़ा और बड़े से बड़ा फैसला लेने का समय तब आता है जब राष्ट्रहित सर्वोपरि हो।
15 दिन से चल रही थी तैयारियां

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एसपीजी ने संभाल रखी थी। सभा के दौरान मंच के पास स्थित एक कक्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयुष्मान भारत योजना के इलाज का लाभ ले रहे हितग्रहियों से चर्चा की। सभा स्थल पर ड्रोन कैमरों की मदद से नजर रखी गई। मोदी की जनसभा के लिए पिछले 15 दिन से पार्टी स्तर पर तैयारियां चल रही थीं। सभा स्थल पर पहुंचने के लिए कुल 6 गेट बनए गए थे। सभा स्थल कॉलेज मैदान के आसपास की हर बिल्डिंग पर पुलिस की विशेष तैनाती की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो