विद्यार्थियों को 1 या 2 नंबर से रोक दिया

विद्यार्थियों को 1 या 2 नंबर से रोक दिया
Ahmedabad news : ११०० एकड़ जमीन में घुसा पानी, तम्बाकू व धान की फसल को नुकसान

sarvagya purohit | Updated: 17 Sep 2019, 11:04:42 AM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India


विद्यार्थियों को 1 या 2 नंबर से रोक दिया


- अभाविष ने उच्च शिक्षा मंत्री के नाम का सौंपा ज्ञापन
धार.
बीएससी फस्र्ट ईयर में अधिकांश विद्यार्थियों को फेल करने और एटीकेटी मिलने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने उच्च शिक्षा मंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा।
सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य व बीएससी फस्र्ट ईयर के छात्र कॉलेज परिसर पहुंचे। यहां पर प्रोफेसर डॉ इंजू खान को उच्च शिक्षा मंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि बीएससी फस्र्ट ईयर का रिजल्ट घोषित हुआ है। इसमें अधिकांश छात्र-छात्राओं को फेल किया गया। इससे पहले भी कई बार कॉपियों में नंबर ही नहीं चढ़ाए गए, जिसका खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ता है। विद्यार्थियों की कॉपियां भी ठीक से चेक नहीं की गई। कई विद्यार्थी ऐसे भी जिन्हें 1 या फिर 2 नंबर के लिए रोक दिया है। इसमें कुछ छात्रों को एटीकेटी भी मिली है। परिषद का अनुरोध है कि बीएससी फस्र्ट ईयर की कॉपियों को पुन चेक करवाया जाए। अन्यथा विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा, जिसकी पूर्ण जवाबदारी जिला प्रशासन की रहेगी। इस अवसर पर अभाविप के कपिल चौधरी, इकाई अध्यक्ष महेश मोड, मंत्री शिवराम अलावा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned