VIDEO मौत के घाट में दुर्घटना,फिर दो मौत


- गणपति घाट में सुबह ब्रेक फेल होने से ट्राले ने तीन वाहनों को टक्कर मारी

By: Amit S mandloi

Published: 19 Mar 2021, 10:43 AM IST

धार-धामनोद.
मौत के घाट के नाम से कुख्यात गणपति घाट में फिर दुर्घटना हो गई। इस बाद दो लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पडा है। ब्रेक फेल ट्राले ने तीन वाहनों को टक्कर मार दी। जिसमें तीन घायल बताए जारहे है। जिनकी मौत हुई है उनकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

राऊ.खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे ब्रेक फेल ट्राला अनियंत्रित हो गया और ट्राले ने 3 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । घटना के बाद वाहनों की लंबी कतार लग गई ।

इंदौर की तरफ से आकर ब्रेक फेल ट्राला अनियंत्रित होकर आगे चल रहा है एक पिकअप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद सीमेंट से भरे ट्राले एवं दूसरे अन्य ट्राले में वाहनों से जा भिड़ा हादसे में पिकअप में सवार दो अज्ञात लोगों की मौत हो गई । 3 लोग घायल हो गए । दो एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए धामनोद अस्पताल भेजा । हादसे के बाद वाहनों की लंबी कतार लग गई । पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। चिकित्सक महेंद्रपालसिंह डावर ने बताया कि सुबह आठ बजे घटना हुई है। अस्पताल में तीन लोग जितेंद्र पिता गिरीराज आगरा,नृसिंह पिता गल्ला,पदमसिंह पिता प्यारसिंह को घायल अवस्था में लाया गया था। जिसमें से दो की मौत हो गई है। जिनकी शिनाख्त अभी नहींहो पाई है।

VIDEO मौत के घाट में दुर्घटना,फिर दो मौत

1600 लोग गंभीर रूप से घायल

13 साल में गणपति घाट में 3300 से अधिक हादसे हो चुके हैं। इनमें 392 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है और 1800 गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Amit S mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned