scriptसेक्टर-1 पुलिस…दोस्त की प्रेमिका से मिलने के चक्कर में मारा गया गोपाल | Sector-1 police ... Gopala killed in friend's face | Patrika News

सेक्टर-1 पुलिस…दोस्त की प्रेमिका से मिलने के चक्कर में मारा गया गोपाल

locationधारPublished: Aug 05, 2018 11:37:03 pm

जिले में पहला ऐसा मामला, जिसमें पुलिस ने 24 घंटे में किया अंधे कत्ल का पर्दाफाश

The first case in the district, in which the police conducted 24 hours blind blindness

The first case in the district, in which the police conducted 24 hours blind blindness

धार.
दोस्त की प्रेमिका से मिलने के लिए दोस्त पर दबाव बनाने पर जान गंवाने के मामले में पुलिस ने जिस तरह तफ्तीश की, यह जिले का पहला ऐसा मामला बताया जा रहा है। महज 24 घंटे में पुलिस ने अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर हत्या करने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।
सेक्टर-1 टीआई कमलेश शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास शव मिला था, जिसकी शिनाख्त देवी सिंह उर्फ गोपाल पिता उदय सिंह(30) निवासी ग्राम बागली थाना बेरछा हाल मुकाम बाबू का मकान बजंरग नगर पीथमपुर के रूप में हुई। गोपाल आयशर कंपनी में इलेक्ट्रिशियन था। इसे गंभीरता से लेते हुए एसपी बीके सिंह, सीएसपी सचिन शर्मा व सीएसपी डीके तिवारी ने टीआई कमलेश शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया।
यूं जुड़ी कडिय़ां
टीआई शर्मा ने बताया कि संदेह के आधार पर पुलिस ने कृष्णा पिता पप्ु राठौर(18) निवासी लोहारी थाना धामनोद हाल मुकाम बजरंग नगर पीथमपुर को पूछताछ के लिए पकड़ा। कृष्णा ने पुलिस को बताया कि गोपाल की नजर उसके चचेरे भाई चंदन पिता मोहन राठौर(21) निवासी लोहारी थाना धामनोद हाल मुकाम वैष्णव कालोनी पीथमपुर की प्रेमिका पर थी। वह आए दिन प्रेमिका से मिलाने के लिए चंदन पर दबाव बनाता और नहीं मिलाने पर दोनों को बदनाम करने की धमकी देता था।
यूं बनाई योजना
जांच में सामने आया कि चंदन ने अपने साथी सालम पिता राम सिंह रंधावे(26) निवासी ग्राम सांईखेड़ा थाना बलकवाड़ा जिला खरगोन हाल मुकाम फकीर मोहल्ला पीथमपुर व कृष्णा को खाना खाने बुलाया जहां उसने दोनों को पूरी बात बताई। इसके बाद तीनों ने मिलकर गोपाल की हत्या करने की योजना बनाई। इसके तहत कृष्णा ने गोपाल को फोन कर चंदन की प्रेमिका से मिलाने के लिए सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास बुलाया। गोपाल के मौके पर पहुंचते ही घात लगाए बैठे तीनों ने उसे दबोच लिया। चंदन ने पिछे से उसका गलापकडक़र चाकु से रेंत दिया। इसके बाद जब वह तड़पने लगा तो कृष्ण व सालम सिंह ने गोपाल के हाथ पैर पकड़े और चंदन ने उसके सीने व पेट पर चाकु से कई वार किए।
ये रहे पुलिस टीम में शामिल
कमलेश शर्मा टीआई, प्रधान आरक्षक गजेंद्र सिंह आरक्षक सुरज तिवारी, शैलेंद्र सिंह, महेश यादव तथा सायबर सेल से सर्वेश सिंह की भूमिका सराहनीय रही।

ट्रेंडिंग वीडियो