सरकार चले आओ एलबम की शूटिंग हुई शुरू

सरकार चले आओ एलबम की शूटिंग हुई शुरू
शहर में सुविधाघरों के नहीं होने से लोगों को हो रही परेशानी

sarvagya purohit | Publish: Oct, 11 2019 11:07:18 AM (IST) | Updated: Oct, 11 2019 11:07:19 AM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India


सरकार चले आओ एलबम की शूटिंग हुई शुरू


- एलबम में शहर के युवा ने लिखे है गीत
पत्रिका सरोकार
धार.
यूं तो शहर में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। शहर के युवा प्रतिभाओं ने खेल, नृत्य, कला जगत में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। वहीं शहर का एक युवा भी इस राह पर चल रहा है। ये युवा गीतों के क्षेत्र में अपना कॅरियर बना रहा है। हम यहां पर बात कर रहे है युवा गीतकार सांवरिया ठाकुर की।
नौगांव में रहने वाले सांवरिया ठाकुर ने यूं तो करीब 6 एलबमों में अपनी गीतों का जौेहर दिखा चुके है। अभी हाल में उनका एक गीत जल्द ही मार्केट में लांच होने जा रहा है। सांवरिया ठाकुर ने बाबा बंदी छोड बाबा के जन्म उत्सव पर एक वीडियो एलबम की शूटिंग की जा रही है। गीतकार ठाकुर ने बताया कि एक एलबम के गीत की शूटिंग बाबा बंदी छोड़ पर की जा रही है। एलबम का नाम है सरकार चले आओ और गीत के बोल भी यही है। इस एलबम की खासियत यह है कि इसमें बाबा बंदी छोड़ के अलावा खाटू श्याम, भगवान महादेव, भगवान श्रीकृष्ण सहित ७ गीतों का समावेश किया गया है। संगीत अभिषेक पाटीदार(इंदौर) ने दिया है। एलबम में गीतों को आवाज गायक अजीत रोमी (धार) ने दी है। एलबम में सहयोग ठाकुर भागीरथसिंह पटेल का रहा है।
५ एलबम में लिखे गीत
सांवरिया ठाकुर ने बताया कि सरकार चले आओ एलबम के पूर्व
५ एलबम में गीत लिख चुके है। यह सभी एलबम के गीत धार शहर के लोगों द्वारा काफी पसंद किए गए है। सांवरिया को लिखने का शौक बचपन से था ही। इसके साथ ही वे बचपन से कविता भी लिख रहे है। उनका मानना है कि यदि दृढ़ इच्छाशक्ति मजबूत हो तो हर मुश्किल काम भी आज का युवा कर सकता है। युवाओं को संघर्ष में कभी पीछे नहीं हटना चाहिए और आगे बढऩे का प्रयास हर समय करते रहना चाहिए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned