मायापुरी कॉलोनी में प्लाट पर निर्माण को लेकर विवाद पिता-पुत्रों को चाकू मारे

एक गंभीर, इंदौर रेफर
- हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज

By: shyam awasthi

Published: 10 Feb 2021, 11:13 PM IST

धार. शहर की मायापुरी कॉलोनी में प्लॉट पर निर्माण की बात को हुए विवाद में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। इस मामले में आरोपियों ने एकमत होकर पिता पुत्र पर हमला कर दिया इस कारण पिता सहित दो पुत्रों को गंभीर चोट आई है। इसमें से एक को इंदौर रेफर करना पड़ा है। जबकि 2 लोगों का इलाज धार के निजी चिकित्सालय में चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। कुल 6 लोगों को आरोपी बनाया गया है, इनमें दो महिलाएं भी शामिल है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर की मायापुरी कॉलोनी में खाली प्लॉट मकान निर्माण की बात पर हुए विवाद में बुधवार देर रात चाकूबाजी की घटना सामने आई है। फरियादी ओम प्रकाश राठौड़ और उनके दो पुत्र सोनू वह मोनू के साथ आरोपी पक्ष के 6 लोगों ने मारपीट की सोनू को चाकू के वार किए गए, इस कारण उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए इंदौर कर करना पड़ा है। इधर मोनू व ओमप्रकाश राठौर को भी इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया इस कारण गंभीर चोट आई है। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है। एसआई बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि 6 लोगों पर हत्या का प्रयास करने की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है।
यह है मामला
मायापुरी कॉलोनी में एक खाली प्लॉट को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। प्लाट के छोटे से हिस्से पर राठौड़ का मकान बना हुआ है। बताया जा रहा है कि यह 25 वर्ष पुराना है। लेकिन वर्तमान में दूसरे पक्ष ने प्लाट पर मकान निर्माण की कार्रवाई शुरू की है और राठौड़ का हिस्सा तोडऩे के लिए कहा गया था। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ।

shyam awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned