scriptआखिर क्यों छात्रों को लगाना पडे, प्राचार्य के लापता होने के पोस्टर | Students protested in Dhar | Patrika News

आखिर क्यों छात्रों को लगाना पडे, प्राचार्य के लापता होने के पोस्टर

locationधारPublished: Jun 28, 2022 08:06:05 pm

Submitted by:

amit mandloi

– अभाविप ने प्रवेश प्रक्रिया में अनियमितता का आरोप लगाकर किया प्रदर्शन

आखिर क्यों छात्रों को लगाना पडे, प्राचार्य के लापता होने के पोस्टर

आखिर क्यों छात्रों को लगाना पडे, प्राचार्य के लापता होने के पोस्टर

धार.
शहर के घोड़ा चौपाटी स्थित उत्कृष्ट विद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मंगलवार को प्रदर्शन किया। दोपहर में अभाविप कार्यकर्ता रैली के रूप में स्कूल पहुंचे और विरोध दर्ज करवाते हुए गेट पर बैठ गए। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की। अभाविप ने प्रवेश प्रक्रिया में छात्रों की परेशानी पर ध्यानाकार्षण व प्राचार्य पर मनमानी की बात कहते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा है। इस प्रदर्शन के पूर्व अभाविप ने रात के वक्त स्कूल के गेट पर प्राचार्य लापता के पोस्टर भी चस्पा करवा दिए थे। सूचना मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन ने पोस्टर हटवाए।
गौरतलब है कि इन दिनों स्कूलों में प्रवेश प्रक्रिया जारी है। स्कूल में प्रवेश सीट कम होने और बच्चों की संख्या अधिक होने के कारण सभी स्कूलों में परेशानी देखने को मिल रही है। प्रवेश में मनमानी और स्कूल में प्राचार्य अमिता वाजपेयी के अनुपस्थित रहने का आरोप लगाते हुए अभाविप ने मंगलवार को उत्कृष्ट स्कूल में प्रदर्शन किया। अभाविप ने २० मिनट तक स्कूल में प्रदर्शन किया।
प्रवेश प्रक्रिया में मनमानी का आरोप

अभाविप ने नगर मंत्री महेंद्र ठाकुर ने बताया स्कूल में प्रवेश प्रक्रिया जारी है। प्रवेश के लिए आने वाले छात्रों को स्कूल से प्रवेश से संबंधित जानकारी नहीं दी जा रही। इस कारण छात्रों को परेशान होना पड़ रहा है। प्रदर्शन के बाद अभाविप ने कलेक्टर पंकज जैन के नाम एक ज्ञापन भी प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा।
आखिर क्यों छात्रों को लगाना पडे, प्राचार्य के लापता होने के पोस्टर
स्कूल के बाहर पोस्टर

इधर प्रदर्शन के दौरान अभाविप पदाधिकारियों ने प्राचार्य के स्कूल में अनुपस्थित रहने की भी बात कही। इसके पूर्व सोमवार रात को उत्कृष्ट स्कूल के गेट पर अभाविप पदाधिकारियों ने प्राचार्य लापता के पोस्टर भी चस्पा कर दिए। हालांकि पोस्टर की जानकारी मिलते ही स्कूल प्रबंधन ने पोस्टर हटवा दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो