भगोरिया पर्व में शामिल होने आए युवकों की ऐसी हुई दर्दनाक मौत

भगोरिया पर्व में शामिल होने आए युवकों की ऐसी हुई दर्दनाक मौत

Reena Sharma | Publish: Mar, 17 2019 05:14:51 PM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India

भगोरिया पर्व में शामिल होने आए थे युवक, जांच में जुटी पुलिस

धार. सादलपुर थाना अंतर्गत ग्राम गुणावद क्षेत्र में एक होटल के समीप शुक्रवार देर शाम को सडक़ दुर्घटना हो गई। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही एक अन्य युवक को गंभीर अवस्था में धार लाया गया। जहां उपचार के दौरान दूसरे युवक ने भी दमतोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों युवकों के परिजन देर रात्रि में ही जिला अस्पताल पहुंचे। यहां पर शनिवार सुबह दोनों युवकों का पीएम करवाकर शव परिजन को सौंप दिया गया। पुलिस ने मामले में परिवार के लोगों के बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार दोनों बाइक सवार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराए थे। इससे युवकों की मौत हुई है। वहीं परिजन के अनुसार दोनों को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है। जानकारी के अनुसार इंदौर में रहकर काम करने वाले दो युवक अपने एक साथी मित्र को लेकर अमझेरा के भगोरिया पर्व में शामिल होने के लिए आए थे। दिनभर भगोरिए में रहने के बाद अपने साथी को पुन: इंदौर छोडऩे के लिए आलम पिता थानसिंह व सुनील पिता नानसिंह बाइक से निकले। इंदौर में अपने साथी को छोडऩे के बाद दोनों अपने गांव वापस आ रहे थे, इसी बीच गुणावद क्षेत्र में हादसा हो गया। इसमें आलमसिंह की मौके पर ही मौत हो गई तथा सुनील को गंभीर अवस्था में धार लाया गया था। घटना करीब शुक्रवार को देर शाम 8 बजे हुई थी। इसके बाद सुनील को धार जिला अस्पताल में उपचार दिया गया, किंतु कुछ ही देर में सुनील ने भी दम तोड़ दिया।

होटल में काम करता है

परिवार के लोगों ने बताया कि आलमसिंह इंदौर की एक होटल में काम करता हैं व सुनील इंदौर में रहकर ही मकान निर्माण में मजदूरी करता है। भगोरिया पर्व क्षेत्र में होने के चलते अपने एक दोस्त को लेकर गांव आए थे। दोनों मृत्तक अपने-अपने नौकरी से एक सप्ताह का अवकाश लेकर होली तक रूकने के इरादे से घर आए थे। शुक्रवार को अमझेरा में भगोरिया देखने के बाद जिले के अन्य भगोरिए में जाने की इच्छा दोनों युवक की थी। सुनील की शादी हो चुकी हैं। इधर बाइक सवारों को किस वाहन ने टक्कर मारी है, इसके बारे में पता नहीं चला।

टक्कर नहीं मारी

बाइक सवार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गए थे, जिसमें युवकों की मौत हुई है। किसी वाहन ने इन्हें टक्कर नहीं मारी है।

-पवन सिंघल, टीआई, सादलपुर।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned