देवास में प्रेमिका पर दागी गोली, भागकर धार पहुंचा प्रेमी और होटल में खुद को कर लिया शूट.... (देखे वीडियो)

- सिर पर गोली का निशान, होटल के कमरे में मिली देशी पिस्टल
- पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की

By: Amit S mandloi

Published: 20 Nov 2020, 05:59 PM IST

धार.
शहर के मोहन टॉकिज चौराहा स्थित होटल सागर के रूम नंबर-१०७ में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे एक युवक का शव पंखे से लटका मिला। रूम की सफाई करने के लिए जब होटल के स्टॉफ से दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद स्टॉफ का ही एक युवक खिड़की के रास्ते रूम में घुसा तो शव पंखे से लटक रहा था। इसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। जिस रूम में शव मिला है, उसी रूम में एक देशी पिस्टल भी पुलिस ने बरामद की है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मृतक देवास में एक युवती को गोली मारकर भागा और धार में आकर होटल के रूम में रह रहा था।

पुलिस के अनुसार मृतक भूपेश शिवहरे (40) निवासी देवास का शव मोहन टॉकिज स्थित होटल सागर के रूम नंबर-107 में पंखे से लटकता मिला। भूपेश के सिर पर एक गोली लगने का निशान भी है। संदेहास्पद मौत के बारे में उस वक्त पता लगा जब रूम की सफाई करने के लिए होटल स्टॉफ ने दरवाजा खोलने के लिए भूपेश को आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं आने पर होटल स्टॉफ रोहित ने खिड़की से रूम में घुसकर दरवाजा खोला और होटल मालिक और पुलिस को घटना की सूचना दी।

शाम 6 बजे से नहीं खोला दरवाजा

घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी देवेंद्र धुर्वे और कोतवाली टीआई केएस रावत टीम के साथ होटल पहुंचे। होटल स्टॉफ ने पुलिस को बताया कि मृतक भूपेश ने गुरुवार दोपहर १२ बजे धार पहुंचकर रूम लिया था। होटल स्टॉफ ने शाम 6 बजे भूपेश को रूम में जाते देखा, इसके बाद से वह बाहर नहीं निकला था। रूम से पुलिस को बीयर की बोतलें भी मिली। जिसमें से कुछ भरी हुई थी तो कुछ खाली थी। रूम से पुलिस को कागज की स्लीप मिली, जिस पर एक नंबर लिखा था। पुलिस ने उस नंबर पर संपर्क किया तो पता चला कि मृतक भूपेश शिवहरे जो देवास का रहने वाला है। परिचित ने भूपेश का फोटो टीआई पंवार को वॉटसएप पर सेंड किया, जिससे मृतक की पुष्टि की गई।

पिस्टल भी रूम से बरामद

मामला सनसनीखेज तब बना जब रूम से पुलिस ने एक देशी पिस्टल बरामद की। बाथरूम के दरवाजे के करीब एक देशी पिस्टल पुलिस ने जब्त की है। साथ ही मृतक भूपेश के सिर पर एक बुलेट का निशान भी है। इस कारण मौत की गुत्थी उलझी हुई नजर आ रही है।

बगैर तैयारी पहुंच गई टीम

सूचना मिलते ही कोतवाली से पुलिसकर्मी होटल पहुंच गए। लेकिन एफएसएल टीम धार में नहीं होने के कारण साक्ष्य जुटाने में देरी हुई। इस बीच पुलिसकर्मी ने सीधे ही पड़ताल शुरू कर दी। इस पर सीएसपी धुर्वे ने टोका और कहा कि बगैर ग्लब्स के किसी सामान को हाथ नहीं लगाए, वरना जांच के दौरान फिंगरप्रिंट मिलान में दिक्कतें आएंगी। इसके बाद ताबड़तोड़ ग्लब्स मंगवाए गए।

बगैर आधारकार्ड लिए दिया रूम

इधर एक लापरवाही यह भी देखने को मिली है कि होटल संचालक ने मृतक भूपेश को रूम तो दे दिया लेकिन आधार कार्ड की कॉपी नहीं ली। जब सीएसपी धुर्वे ने होटल में चैक इन और आउट का रजिस्टर मांगा तो उसमें मृतक का नाम नीरज निकला। इस पर सीएसपी धुर्वे ने होटल संचालक को फटकार लगाई।

देवास पुलिस को थी तलाश

भूपेश की तलाश देवास पुलिस कर रही थी। बताया जा रहा है कि देवास में दो दिन पहले यानी बुधवार देर रात करीब 9 बजे एक युवती पर जानलेवा हमले करने के मामले में भूपेश की तलाश की जा रही थी। देवास में एक साड़ी सेंटर पर काम करने वाले युवती पर भूपेश ने गोली चलाई थी। भूपेश की देवास में गजक की दुकान है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


- पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।
देवेंद्र पाटीदार, एएसपी, धार

Amit S mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned