scriptवैक्सीन का इंजेक्शन देखकर भाग गई लड़की, मैदान में नर्स ने पकड़ा | The girl ran away after seeing the injection of the vaccine, the nurse | Patrika News

वैक्सीन का इंजेक्शन देखकर भाग गई लड़की, मैदान में नर्स ने पकड़ा

locationधारPublished: Oct 04, 2021 06:42:09 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

लड़की के पीछे भागी नर्स, बड़ी मुश्किल में आई पकड़ में। वैक्सीनेशन सेंटर पर हुए तमाशा का वीडियो वायरल।

,

,

धार. मध्य प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर प्रशासन जी तोड़ मेहनत कर रहा है और इसी वजह से देश में एमपी तीसरे पायदान पर है। लेकिन वैक्सीनेश के बीच प्रदेश से कई एसी तस्वीर भी सामने आ रही है जिसे देखकर आप अवाक रह जाएगे।

दरअसल धार जिले के लेबड़ में एक युवती वैक्सीन लगवाने पहुंची थी लेकिन जैसे ही उसने सुई देखी वह डर गई और उसने वैक्सीवनेशन सेंटर से दौड़ लगा दी। माजरा समझते ही नर्स भी लड़की के पीछे भागी। लड़की मैदान में दौड़ी जा रही थी। स्वास्थ्यकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से उसे पकड़ा और मैदान में ही वैक्सीन लगा दी।

Must See: 5 साल में 200 लड़क‍ियों को बनाया कॉलगर्ल, वीडियो कॉल से होता था सिलेक्शन

tamasha_01_inside.png

घटना गुरुवार की है जब लेबड में गुरुवार को रोचक मामला हो गया। युवती रीना भुरला टीकाकरण केंद्र पर परिजनों के साथ पहुंची। जैसे ही वह बैठी और नर्स के हाथ में इंजेक्शन देखकर घबरा गई और दौड़ लगा दी। युवती को कहना था कि उसे डर लग रहा है जिसके कारण वह वैक्सीन नहीं लगवाएगी। हालाकि रीना से पहले उसके परिवार के अन्य सदस्यों को टीका लग चुका था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो