बस मात्र दो मिनट रुकी, उसी बीच डिक्की से बदमाश ले उड़े 24 बैग

बस मात्र दो मिनट रुकी, उसी बीच डिक्की से बदमाश ले उड़े 24 बैग

Amit Mandloi | Publish: Dec, 08 2018 11:43:13 PM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India

अहमदाबाद से लौट रहे फुटबॉल खिलाडिय़ों के साथ माछलिया घाट में हुई वारदात

राजगढ़. माछलिया घाट पर मात्र दो मिनट बस रुकी और बदमाशों ने डिक्की से खिलाडिय़ों के बैग उड़ा लिया। बस (एमपी-09-एफए-9922) में अहमदाबाद (गुजरात) में आयोजित रिलायंस फुटबॉल कप स्पर्धा में हिस्सा लेकर इंदौर के 16 फुटबॉल खिलाड़ी, 2 कोच एवं सरदारपुर की 14 खिलाड़ी (युवतियां) एक कोच एवं एक मैनेजर सवार थे। घटना के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
बस में सवार फरियादी मैनेजर सुनीता भाभर निवासी सरदारपुर ने बताया कि अहमदाबाद में रिलायंस फुटबॉल कप प्रतियोगिता में भाग लेने क्रिश्चियन कॉलेज इंदौर के 16 खिलाड़ी, 2 कोच एवं शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय सरदारपुर की 14 खिलाड़ी, एक कोच गए थे। लौटते समय रात्रि करीब 9:40 बजे माछलिया घाट में साई मंदिर के पास पुलिया पर हमारी बस के आगे चल रहे ट्रक में कोई तकनीकी खराबी होने के कारण लगभग 2 मिनट रुका। उसके पीछे हमारी बस भी रुक गई। तभी बस में बैठी खिलाडिय़ों को बस की डिक्की खुलने की आवाज सुनाई दी, जब हमने पीछे देखा तो अज्ञात बदमाश हमारे बैग लेकर भाग रहे थे। उन्हें देख हमने चिल्लाना शुरू किया तो बदमाश हम पर हमलावर हो गए। तब हमारे बस चालक ने बस आगे बढ़़ा ली। आगे जाकर हमने घाट में मौजूद पुलिस को सारी बात बताई। वापस घटना स्थल पर आए तो हमें झाडिय़ों में से दो बैग मिले। इसके बाद हम राजगढ़ आए एवं पुलिस थाने पर घटना की जानकारी दी। बदमाश खिलाडिय़ों के 2४ बैग चुराकर ले गए हैं। जिनमें सभी खिलाडिय़ों के ओरिजनल दस्तावेज, फुटबॉल किट, एटीएम, नकदी रुपए आदि रखे हुए थे।
पुलिस थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घाट में पुलिस ने घेरा बंदी की एवं आसपास तलाश भी की। झाडिय़ों से खिलाडिय़ों के दो बैग मिले हैं। मैनेजर सुनीता भाभर की रिपोर्ट पर हमने भादवि की धारा 379 में प्रकरण दर्ज कर विवचेना शुरू कर दी है।
5 से 6 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
कोच शैलेंद्र पाल सरदारपुर ने बताया कि जहां हमारी बस भी रुकी उसके पीछे और भी वाहन थे। इस दौरान लड़कियों ने चिल्लाना शुरू किया तो मैंने पीछे जाकर देखा। लगभग 5 से 6 बदमाश बस की डिक्की से बैग चुराकर भाग रहे थे। पीछे खड़े वाहनों की लाइट से बदमाश स्पष्ट दिखाई दे रहे थे। इसी दौरान पीछे वाहन से एक व्यक्ति ने उतरकर उनका सामना करने की कोशिश तो उन्होंने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। जिसके बाद सभी वाहन वहां से निकल आए। बदमाश ज्यादा संख्या में थे। बदमाश इंदौर के खिलाडिय़ों के 13 एवं सरदारपुर के खिलाडिय़ों के 11 बैग चुरा ले गए। बैग में इंदौर के एक खिलाड़ी का मोबाइल भी था। सरदारपुर की छात्राएं प्रदेश स्तर तक फुटबॉल के खेल में अपना परचम लहरा चुकी है एवं एक खिलाड़ी का चयन भारतीय फुटबॉल टीम में भी हो चुका है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned