scriptजिला अस्पताल से अब दवाई लाने ले जाने वाली ठेलागाड़ी चोरी | Theft cart carrying the medicine from the district hospital is stolen | Patrika News

जिला अस्पताल से अब दवाई लाने ले जाने वाली ठेलागाड़ी चोरी

locationधारPublished: Nov 07, 2019 12:04:53 pm

Submitted by:

atul porwal

प्रबंधन की लापरवाही से चोरी पर नहीं लग पा रही लगाम, कुछ दिन पहले चोरी हो गई थी जरेटर की बैटरी

जिला अस्पताल से अब दवाई लाने ले जाने वाली ठेलागाड़ी चोरी

जिला अस्पताल से अब दवाई लाने ले जाने वाली ठेलागाड़ी चोरी

धार.
जिला अस्पताल सुधार के लिए भले ही सिविल सर्जन दौड़ लगा रहे हों, लेकिन प्रबंधन पर उनकी खामी उभर कर आ रही है। मंगलवार को पता चला कि जिला अस्पताल में वार्ड वार दवाई लाने ले जाने वाली ठेलागाड़ी ही चोरी हो गई। इससे कुछ दिन पहले जनरेटर की बैटरी चोरी हो चुकी है, जिससे साफ हो रहा है कि अस्पताल में हो रही चोरियों पर प्रबंधन की लापरवाही बरती जा रही है।
मंगलवार को अस्पताल कर्मी ने आ कर सिविल सर्जन डॉ. एमके बौरासी को ठेलागाड़ी चोरी होने की बात बताई तो वे नाराज हो गए। उन्होंने कर्मचारी से ठेलागाड़ी की रकम वसूल करने की बात कही। डॉ. बौरासी का कहना था कि जिस व्यक्ति की जिस सामग्री के लिए जिम्मेदारी है, चोरी होने पर खामियाजा भुगतना पड़ेगा। दवाई लाने ले जाने के लिए जिस कम्रचारी की ड्यूटी है उसे ठेलागाड़ी का ध्यान रखना चाहिए था। यदि गाड़ी चोरी हो गई तो यह उसकी लापरवाही है और उसे ही नई ठेलागाड़ी लाकर रखना होगी। इससे पहले हुई बैटरी चोरी के मामले में सिविल सर्जन ने गार्ड से वसूली की बात कही, लेकिन चोरियों पर रोक लगाने की प्लानिंग पर कोई जवाब नहीं दे सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो