मात्र एक फीट जमीन के लिए हुआ था विवाद, एक साल तक कोमा में रहने के बाद युवक की मौत

मकान निर्माण के दौरान एक फीट जगह छोडऩे की बात पर हुआ था दो पक्षों में विवाद

मनावर. 5 जून 2018 को हरिजन मोहल्ले में मकान निर्माण के दौरान एक फीट जगह छोडऩे की बात को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ था। इस दौरान हुई मारपीट में छह लोग घायल हुए थे। इसमें तीन गंभीर थे, जिन्हें मनावर हॉस्पिटल से बड़वानी रेफर किया गया था। अनिल पिता छगन सोलंकी (34) को गंभीर चोट आई थी और वह कोमा में चला गया था। इसको लेकर थाना मनावर में दर्ज प्रकरण में गंभीर घायल अनिल पर भी धारा 307 लगाई गई थी। अनिल के भाइयों द्वारा मामले की जांच के लिए उच्च अधिकारियों को लिखा गया था।

मामले की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन भी किया गया था जिसमें दूसरे पक्ष द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में से धारा 307 हटाई गई थी। कोमा में पड़े अनिल का डेढ़ वर्षो से उपचार चलता रहा तथा वह जीवन मृत्यु के बीच संघर्ष कर रहा था। रविवार दोपहर 1 बजे उसकी तबीयत बिगड़ी और उसने दम तोड़ दिया। पुलिस थाना मनावर को परिजन ने सूचना दी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अनिल का पोस्टमार्टम किया गया। थाना प्रभारी युवराज सिंह चौहान ने बताया कि मृतक के परिजन ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसमें मर्ग कायम कर उसका पोस्टमार्टम कराया गया है। मामला न्यायालय में विचाराधीन है आगे की कार्रवाई न्यायालय द्वारा की जाना है।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned