scriptवीडियो दिल दहला देगा : ट्रैक्टर को 100 फीट तक घसीटते हुए ले गया तेज रफ्तार ट्राला, किसान की मौत | tractor dragged upto 100 feet high speed truck farmer dead in accident | Patrika News

वीडियो दिल दहला देगा : ट्रैक्टर को 100 फीट तक घसीटते हुए ले गया तेज रफ्तार ट्राला, किसान की मौत

locationधारPublished: Mar 14, 2022 06:28:36 pm

Submitted by:

Faiz

-धार में भीषण सड़क हादसा-ट्रैक्टर को 100 फीट दूर घसीटते हुए ले गया ट्राला-हादसे में ट्रैक्टर चालक किसान की मौत-हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीर CCTV में कैद

News

वीडियो दिल दहला देगा : ट्रैक्टर को 100 फीट तक घसीटते हुए ले गया तेज रफ्तार ट्राला, किसान की मौत

धार. मध्य प्रदेश के धार में सोमवार की सुबह एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ। हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है, जो रौंगटे खड़े कर देने वाला है। दरअसल, इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्राले ने एक ट्रैक्टर को न सिर्फ जोरदार टक्कर मारी, बल्कि उसे करीब 100 फीट तक घसीटते हुए ले गया। हादसे में ट्रैक्टर चालक किसान की मौत हो गई है।

खास बात ये है कि, जोरदार टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर को घसीटते हुए ले गए ट्राले ने इसके बाद भी स्पीड कम नहीं की। वो अनियंत्रित रफ्तार में ही मौके से भाग निकला। ट्रैक्टर के डिवाइडर से टकराने के बाद वह ट्राले से अलग हुआ। मौके पर मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल ट्रैक्टर चालक किसान को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे का दिल दहलाने वाला वीडियो हाईवे पर स्थित एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

 

यह भी पढ़ें- गैस कटर से काटी बैंक की तिजोरी, 8 लाख लेकर फरार हुए बदमाश, हैरान कर देने वाली तस्वीर CCTV में कैद

 

रिपेयरिंग के लिए किसान धार ले जा रहा था ट्रैक्टर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x891arj

इस भीषण हादसे में 42 वर्षीय किसान इंदर पुत्र कंवर जिले के हजरतपुर इलाके का रहने वाला था। वो ट्रैक्टर में कुछ रिपेयरिंग कराने के लिए धार ले जा रहा था। बोधवाड़ा के पास जैसे ही ट्रैक्टर पहुंचा, पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्राले ने उसे चपेट में ले लिया। आसपास मौजूद लोगों का कहना है कि, इस दौरान हादसे का शिकार हुआ किसान ट्रैक्टर और ट्राले के बीच फंस गया था और दूर तक घिसटता चला गया।

 

यह भी पढ़ें- VIDEO : 90 साल पुराना टॉकीज मिनटों में जमीदोज, नगर निगम की हुई ये बेशकीमती जमीन

 

डिवाइडर से टकराकर दूर फिंका ट्रैक्टर

ट्राले की चपेट में आकर ट्रैक्टर करीब 100 फीट दूर तक घिसटता हुआ चला गया। यहां डिवाइडर से टकराकर ट्रैक्टर ट्राले से अलग हुआ। अचानक हुए हादसे को देख सड़क किनारे मौजूद दुकान वाले दौड़े। उन्होंने ट्रैक्टर में फंसे किसान को बाहर निकाला। पुलिस और एंबुलेंस को कॉल कर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही किसान ने दम तोड़ दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो