ब्रेक फेल होने पर ट्रॉले ने आगे चल रहे मिनी ट्रक को मारी टक्कर

ब्रेक फेल होने पर ट्रॉले ने आगे चल रहे मिनी ट्रक को मारी टक्कर

Hussain Ali | Updated: 07 Jun 2019, 05:02:07 PM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India

गणपति घाट: दोनों वाहन सड़क पर पलटे

गणेश घाट. राऊ-खलघाट फोलरेन के गणपति घाट पर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हंै। गुरुवार सुबह करीब 10 बजे गणपति घाट पर फिर हादसा हो गया। ब्रेक फेल होने से एक ट्रॉले ने आगे चल रहे मिनी ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों वाहन सड़क पर ही पलट गए । विभाग बैनर लगाकर हादसे रोकने में समय बिता रहा है। घाट की ढलान से हो रहे हादसे रोकने के कोई ठोस उपाय नहीं किए जा रहे हैं। कुछ दिन पूर्व विधायक ने घाट सुधार के लिए तीखे तेवर दिखाए थे पर वे भी बाद में अधिकारियों के सामने नमस्तक हो गए। जानकारी अनुसार इंदौर कीओर से आकर गणपति घाट उतर रहा ट्रॉला यूपी-82-टी-3570 के ब्रेक फेल हो गए। इससे ट्रॉल अनियंत्रित हो गया और आगे चल रहे मिनी ट्रक एचआर-55-वी- 1012 को जोरदार टक्कर मार दी। मिनी ट्रक टक्कर लगते ही डिवाइडर पर चढ़ सड़क की दूसरी ओर पलट गया और ट्रॉला आगे जाकर 500 मीटर दूर जाकर रैलिंग तोड़कर पलट गया। हादसें में ड्राइवर व क्लीनर ने कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई। एक घंटे के बाद मिनी ट्रक को क्रेन से सड़क पर से हटाया गया।

must read : सांसद बने रहेंंगे डामोर, विधायक पद से देंगे इस्तीफा, इस विस क्षेत्र में होंगे उपचुनाव

5 सेकंड पीछे होते तो आयशर हमारे ऊपर आती
हादसे के समय घाट से गुजर रहे धामनोद फारेस्ट रेंजर धर्मेंद्र राठौड़ हादसे की चपेट में आने से बाल -बाल बच गए। फोन पर राठौड़ ने बताया कि मैं इंदौर बैठक में जा रहा था। जब गणपति घाट चढ़ रहा था। तभी घाट उतरने वाली साइट पर एक ट्रॉले ने आगे चल रहे मिनी ट्रक को टक्कर मार दी जो डिवाइडर पर चढ़कर हमारी गाड़ी के ठीक पीछे पलटी खा गया। यदि हमारी गाड़ी पांच सेकंड पीछे रह जाती तो हम आयशर की चपेट में आ जाते।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned