scriptTrolley overturned in the night, robbed 300 quintals of wheat till mo | रात में ट्रॉला पलटा, सुबह तक लूट लिया 300 क्विंटल गेहूं | Patrika News

रात में ट्रॉला पलटा, सुबह तक लूट लिया 300 क्विंटल गेहूं

बाग-कुक्षी मार्ग का डेंजर जोन है एक्सीडेंट का यह स्पाट

धार

Published: June 09, 2022 12:15:19 am

कुक्षी. कुक्षी-बाग मार्ग पर रामपुरा से आगे वन विभाग की नर्सरी के पहले मोड़ डेजर एक्सीडेंट जोन स्पाट बन गया है। बीते तीन दिन पूर्व भी बाग के एक व्यापारी के गेहूं से भरा ट्रॉला रात्रि में पलट गया। इसमें तीन सौ क्विटल गेहंू भरे थे। ट्रक ड्राइवर के भाग जाने के बाद रात्रि से लेकर सुबह तक लोगों ने बिखरे गेहंू को लूट कर ले गए ओर व्यापारी को इसकी खबर दूसरे दिन सुबह लगी तब तक गेहंू भरी गाडी पूरी खाली हो गई थी। गेहूं लूटकर वाहनों में भरकर ले जाते हुए वाहनों के फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
रात में ट्रॉला पलटा, सुबह तक लूट लिया 300 क्विंटल गेहूं
रात में ट्रॉला पलटा, सुबह तक लूट लिया 300 क्विंटल गेहूं
ट्रक बाग के एक व्यापारी का 300 ङ्क्षक्वटल गेहूं लेकर बड़वानी जा रहा था, लेकिन बाग से आठ किमी चलने के बाद ट्राला सड$क से करीब 30 फीट खेत के अंधे मोड में अन बेलेंस होकर खेत के अंदर जाकर पलट गया। जैसे ही रात्रि में इसकी सूचना क्षेत्र में पहुंची। लोगों ने रात्रि से ही गेहूं लूटना शुरू कर दिया। लोगों ने साइकिल बाइक पिकअप लगाकर रातभर और दूसरे दिन सुबह तक में 300 ङ्क्षक्वटल से भरा ट्रक खाली कर दिया। आधी रात से सुबह तक यह सब चलता रहा। रविवार रात्रि में ट्रॉला पलटा और तीसरे दिन बुधवार सुबह भी लोगों को खेतों की मिट्टी से गेहूं बीनते देखा।
पुलिस ने जांच में जुटी
&पुलिस को व्यापारी ने रविवार सुबह 10 बजे 100 पर सूचना दी गई । गेहंू ट्रॉले के पलटी खाने और उसमें भरे गेहंू के गायब हो जाने की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर लिया है। ट्रक मालिक से ड्राइवर को बुलवाकर बयान लिए हैं, क्लीनर फरार है। मोटर मालिक को भी बुलाया है। जांच के बाद प्रकरण दर्ज करेंगे। फोटो वीडियो वायरल पर भी कारवाई करेंगे। गेहंू की जब्ती भी करेंगे।
रंजीत बघेल, थाना प्रभारी
अवैध शराब के साथ एक क्विंटल महुआ लहान जब्त
सरदारपुर. आबकारी अमले ने सहायक आबकारी आयुक्त जिला धार यशवंत धनोरा के मार्गदर्शन में ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर अवैध मदिरा के विरुद्ध चलाए विशेष अभियान में मुखबिर की सूचना पर सहायक जिला आबकारी अधिकारी गोपाल ङ्क्षसह राठौर के नेतृत्व में टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए ग्राम अमझेरा ,सुकली टेक, दत्तीगांव, राजगढ़ ,ङ्क्षरगनोद ,सरदारपुर मे विभिन्न स्थानों पर दबिश कर 1050 किलोग्राम महुआ लहान जब्त कर मौके पर सैंपल लेकर नष्ट किया। संयुक्त सामग्री का अनुमानित मूल्य लगभग 62 हजार रुपए है। कार्रवाई में आबकारी उप निरीक्षक एकता सोनकर, मुख्य आरक्षक अमृतलाल मेगाया, आरक्षक ईश्वर लाल, सुरेंद्र ङ्क्षसह मोहरे शामिल रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामलानूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारदक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.