ब्रेक फेल : मिनी ट्रक डिवाडर कूदकर ट्राले से भिड़ा, दोनों गाड़ियों में लगी आग, देखें वीडियो

दोनों गाड़ियां आग में जलकर खाक, एक ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान दूसरा ड्राइवर जिंदा जला..

By: Shailendra Sharma

Updated: 04 Dec 2020, 07:51 PM IST

धार/धामनोद. धार जिले के धामनोद में राऊ-खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर शुक्रवार शाम 4:00 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां घाट से उतर रहा एक मिनी ट्रक ब्रेक फेल होने के कारण डिवाइडर पार करते हुए दूसरी लाइन पर जा पहुंचा और सामने से आ रहे ट्राले से टकरा गया। हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई।

 

एक ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान, एक जिंदा जला

हादसा इतना भीषण था कि जैसे ही मिनी ट्रक और ट्राले में टक्कर हुई तो दोनों ही वाहनों में भीषण आग लग गई। आग की लपटों में घिरे दोनों वाहनों में से एक ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई, जिसे झुलसी हुई हालत में ग्रामीणों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं उसका एक पैर भी फैक्चर हुआ है। बताया जा रहा है कि वाहनों में आग लगने के कारण एक ड्राइवर की जिंदा जलने से मौत हो गई है। घटना का पता चलते ही धामनोद और महेश्वर से फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची ।

देखें वीडियो-

 

ट्राले से निकली ड्राइवर की जली हुई लाश

धामनोद और महेश्वर से पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जिसके बाद पुलिस ने एक ड्राइवर की जली हुआ लाश ट्राले से निकाली। पुलिस के मुताबिक इंदौर की तरफ से आकर गणपति घाट उतर रही मिनी ट्रक एमपी 09 जीए 3451 के ब्रेक फेल हो गए । ब्रेक फेल होने से मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर कूद कर चढ़ने वाली लेन जा पहुंची । जहां पर घाट चढ़ रहे ट्राला क्रमांक एमपी 09 एच 0849 से जा भिड़ा। क्रेन की मदद से करीब 2 घंटे बाद दोनों वाहनों को हटाकर जले हुए शव को बाहर निकालकर एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए महेश्वर भेजा गया ।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned