VIDEO गुलाब चक्कर पर चैकिंग के दौरान दो बाइक चोर धराए

- दोनों के पास से पुलिस ने बरामद की चोरी की चार बाइकें

By: Amit S mandloi

Published: 27 Feb 2021, 06:59 PM IST

धार.
कोतवाली पुलिस को बाइक चोरी के मामले में सफलता हाथ लगी है। बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गुलाब चक्कर श्याम ढाबे के सामने चैकिंग के दौरान पकड़ा। इनके पास से पुलिस ने चोरी की 5 बाइक भी बरामद की है। दोनों बदमाश बाइक चोरी की घटनाओं में सक्रिय थे।

पुलिस के अनुसार चैकिंग के दौरान दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से गत दिनों शहर में हुई चोरी की बाइक बरामद की गई है। पुलिस ने विजय उर्फ विज्जू विरांग पिता रज्जू विरांग निवासी डिस्लरी चौराहा व राजकुमार पिता अमरसिंह निवासी औंकार नगर को गिरफ्तार किया है। विज्जू पर पूर्व में जिलाबदर की कार्रवाही भी हो चुकी है।
पूछताछ में कबूली वारदात
धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह व एएसपी देवेंद्र पाटीदार के निर्देशन पर धार सीएसपी देवेंद्र कुमार धुर्वे ने बाइक चोरी की घटना पर अंकुश लगाने के लिए टीम गठित कर वाहन चैकिंग की जा रही थी। टीआई कमलसिंह पंवार की टीम श्याम ढाबा तिराहे पर चैकिंग कर रही थी, तभी दो युवक संदिग्ध बाइक से गुजरे जिन पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने दोनों को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की, जिस पर दोनों ने चोरी की वारदत कबूली।

घर से पांच बाइक जब्त

टीआई पंवार ने बताया कि इन आरोपियों ने शहर से गत दिनों एक माह में करीब पांच बाइक चुराई है। इन चोरी की बाइक को बदमाशों ने अपने घर में छुपाकर रखा था, जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है। टीआई पंवार उनकी टीम एसआई अनूप बघेल, प्रधान आरक्षक अनिल शर्मा, आरक्षक अरविंद चौहान, रामनरेश यादव, प्रभु परमार, मनीष सोलंकी, मितेश की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Amit S mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned