scriptमप्र में बदमाशों और किसानों की भिड़ंत, फायरिंग में दो की मौत | two farmers killed in robbers firing in Dhar district of MP | Patrika News
धार

मप्र में बदमाशों और किसानों की भिड़ंत, फायरिंग में दो की मौत

बदमाशों का किसानों से आमना-सामना हुआ तो बदमाशों ने किसानों पर फायर कर दिया। जिससे दो किसानों की मौके पर मौत हो गई

धारApr 07, 2020 / 02:00 pm

harinath dwivedi

firing_in_jodhpur_5660480_835x547-m_1.jpg
धार. (राजगढ़). धार जिले के राजगढ़ में सोमवार मंगलवार दरम्यिानी रात बड़ी वारदात हुई। यहां चोरी कर बदमाशों का किसानों से आमना-सामना हुआ तो बदमाशों ने किसानों पर फायर कर दिया। जिससे दो किसानों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक किसान पिता-पुत्र बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि वारदात राजगढ़ थाना के अमोदिया गांव मे बीती रात 9:30 बजे के करीब हुई। किसान के खेत पर प्याज की चोरी करने आए बदमाशों को किसान और ग्रामीणों ने पकडऩे का प्रयास किया तो बदमाशों के किए फायर कर दिया। इससे पिता की गोली लगने से पिता-पुत्र ने दम तोड़ दिया, वहीं एक और ग्रामीण को गोली लगी है। बदमाश मौके से फरार हो गए।
बदमाशों धावा बोल कर किसान खेत पर रखे प्याज के बोरे चुराकर ले जा रहे थे। बाइक पर सवार होकर गए 15 से 20 अज्ञात बदमाशों को प्याज की बोरियां ले जाते हुए किसान परिवार ने देख लिया। उन्होंने शोर मचाकर अन्य ग्रामीणों को भी बुला लिया। गांव के अन्य किसान और ग्रामीण बदमाशों को पकडऩे के आते इससे पहले ही बदमाशों ने पिता पुत्र और अन्य लोगों पर बंदूक से फायर कर दिया। फायरिंग में किसान दौलत राम के बेटे बबलू सोलंकी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दौलत राम को गोली लगने से उन्हें पहले सामुदायिक केंद्र सरदारपुर ले जाया गया। गंभीर स्थिति में उसे इंदौर रेफर किया जहां रास्ते मे दौलत की मौत हो गई।
firing.jpeg
बदमाशों ने बंदूक की कारतूस खत्म होने के बाद बंदूक के बट से भी किसानों के साथ मारपीट की। बंदूक के बट से पैर पर मारने से उसी गांव के हरिराम सोलंकी का पैर फेक्चर हो गया। रात में ही बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ बदमाशों की धरपकड़ के लिए धार पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रतापसिंह,डीएसपी शक्तिसिंह चौहान, राजगढ़ थाना प्रभारी लोकेशसिंह भदौरिया मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। साथ ही सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल ने भी गंभीर घायलों को सरदारपुर अस्पताल उपचार के लिए लाने पर वहां पर पहुंचे और परिजनों से बात कर मौके पर मौजूद सरदारपुर एसडीएम सत्यनारायण दर्रो को किसान के परिजनों को प्रशासनिक स्तर से अधिक से अधिक मदद देने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो