पटवारी को लूट कर भागे दो बदमाश धराए, लूट का सामान भी बरामद

- दोनों बदमाशों को सीसीटीवी फूटेज के आधार पर जीराबाद बस स्टैंड से गंधवानी पुलिस ने पकड़ा
- गंधवानी पुलिस को मिली सफलता

By: Amit S mandloi

Published: 20 Feb 2021, 09:12 PM IST

धार.
तहसील कार्यालय गंधवानी से काम खत्म कर घर लौट रहे पटवारी के साथ लूट करने वाले दो बदमाशों को गंधवानी पुलिस ने पकड़ लिया। इन दोनों बदमाशों के फूटेज सीसीटीवी में कैद हो गए थे। फूटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को जीराबाद बस स्टैंड से पकड़ा। बदमाशों पर पुलिस, पटवारी संघ व तहसीलदार गंधवानी ने कुल 15 हजार 100 रुपए का इनाम रखा था।
गौरतलब है कि फरियादी विकास पिता कैलाश दामके(२७) निवासी गुलशन कॉलोनी-मनावर ४ फरवरी को तहसील कार्यालय गंधवानी से अपना काम खत्म कर घर जा रहे थे। दोपहर 3 बजे बाइक क्रमांक एमपी-०९-क्यूएम-४७९२ पर सवार पटवारी विकास के बाए कंधे पर टंगा बैग अवल्दामान-मनावर रोड स्थित मोहनकाठियापुरा नहर के पास दो बदमाशों ने खिंच लिया। बैग खिंचने के कारण पटवारी विकास बाइक से गिर गए। इस कारण पटवारी विकास को चोट भी आई थी। बदमाश बैग में रखे सरकारी दस्तावेज, ग्राम पानवा का खसरा बी-1, ऋण पुस्तिका, नामांतरण फाइल व अन्य दस्तावेज थे। साथ ही ग्राम पानवा की राजस्व वसूली १० हजार रुपए थे। पुलिस ने पटवारी विकास की रिपोर्ट पर धारा-३९४ के तहत प्रकरण दर्ज किया था।
दबिश देकर बस स्टैंड से पकड़ा
प्रेसवार्ता में शनिवार को एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि जांच के लिए टीम को लगाया गया था। एएसपी देवेंद्र पाटीदार के मार्गदर्शन में टीआई नीरज बिरथरे द्वारा टीम गठित कर बदमाशों की पतारसी की। पुलिस ने आरोपी सुरेश पिता थानसिंह निवासी पीपल्दा व रमेश पिता भुवानसिंह निवासी जामलो को मुखबिर की सूचना पर बस स्टैंड जीराबाद से दबिश देकर पकड़ा। गिरफ्तारी के बाद घटना के सहआरोपी कालु पिता बिशन निवासी बलवारी को भी जीराबाद के कल्याण ढाबे के समीप से पकड़ लिया गया। इनके पास से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई बाइक, सरकारी दस्तावेज, घड़ी व १० रुपए नकदी बरामद किए है। इन्हें पकडऩे में टीआई बिरथरे, एसआई मनोज पाटीदार, एएसआई नारायण कटारा, प्रधान आरक्षक नरसिंह सैन्चा, संजय राव, आरक्षक शोभाराम, आशाराम, रेलमसिंह, किशन, अंबाराम, ललित व बसंत राव की महत्वपूर्ण भूमिका रही। एसपी सिंह ने बदमाशों को पकडऩे के लिए १० हजार रुपए की घोषणा की थी। साथ ही पटवारी संघ गंधवानी व तहसीलदार गंधवानी द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी पर ५१०० रुपए के इनाम की घोषणा की थी।

Amit S mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned