scriptबिल्डिंग पर फ्लैक्स लगा रहे दो युवकों को लगा करंट, एक की मौत ,एक घायल | Two young men putting flakes on the building thought, one killed, one | Patrika News

बिल्डिंग पर फ्लैक्स लगा रहे दो युवकों को लगा करंट, एक की मौत ,एक घायल

locationधारPublished: Feb 12, 2019 12:56:22 am

Submitted by:

amit mandloi

हादसा: हाइटेंशन लाइन की चपेट में आए, समय पर 108 नहीं पहुंची तो ऑटो से ले गए निजी अस्पताल

ghatamnasthal

bulding

धार. शहर के हटवाड़ा चौराहे के नजदीक एक फायनेंस कंपनी का फ्लैक्स लगाने के लिए दो युवक उनके ऑफिस गए थे, इसी दौरान दूसरी मंजिल की बालकनी से फ्लैक्स टांगने के दौरान करंट लग गया। ऑफिस के कर्मचारी ने कुर्सी से धक्का देकर एक युवक को तो बचा लिया, लेकिन दूसरा करंट की चपेट में आ गया। दोनों युवकों को शहर के दो अलग-अलग निजी अस्पतालों में लेकर पहुंचे, यहां पर एक युवक की मौत हो गई है। वहीं दूसरे को भर्ती कर लिया गया, सूचना पर डॉयल 100 मौके पर पहुंची व फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली।
जानकारी के अनुसार हटवाड़ा चौराहे से आगे बख्तावर मार्ग पर स्थित एसआरजी हाïïउसिंग के नाम से फायनेंस का ऑफिस एक घर की दूसरी मंजिल पर है। कंपनी के मैनेजर ने ऑफिस के नाम का एक फ्लैक्स बनवाया। फ्लैक्स लगाने के लिए दुकान के दो कर्मचारी हटवाडा मार्ग स्थित ऑफिस पर पहुंचे। ऑफिस की बालकनी के नजदीक से ही हाईटेंशन लाईन जा रही थी। इसी दौरान संजू नाम के युवक ने फ्लैक्स को आगे किया। तभी हाईटेंशन लाइन से फ्लैक्स का अगला हिस्सा टकराया। ऑफिस में मौजूद कर्मचारी कुछ समझ पाते, इसके पहले ही दोनों युवक कंरट की चपेट में आ गए। ऑफिस में मौजूद तीन कर्मचारियों में से दिनेश परमार मैनेजर ने प्लास्टिक की कुर्सी से एक युवक को फ्लैक्स से दूर धक्का देकर बचाया। वहीं दूसरे युवक को लाइन ने ही फेंक दिया।
6 मिनट तक जानकारी लेते रहे 108 वाले
घटना के तुरंत बाद संजू की शरीर से चमड़ी जलने की बदबू आने पर फायनेंस के एक कर्मचारी ने 108 पर फोन कर एंबुलेंस बुलवाने की कोशिश की, किंतु 6 मिनट तक 108 वाले घटना की जानकारी लेते रहे। ऐसे में क्षेत्र के लोगों की मदद से ऑटो से दोनों युवकों को शहर के निजी अस्पतालों में ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर ने संजू पिता रालिया को मृत घोषित कर दिया। साथ ही पवन पिता मोहनलाल बैरागी को भर्ती कर लिया गया हैं। वहीं निजी अस्पताल से शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। वहीं पुलिस ने पंचनामा बनाकर मामले में मर्ग कायम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो