कांग्रेस नेता ने सरेराह पत्नी-बेटियों के साथ की मारपीट, देखें वीडियो

पत्नी से कांग्रेस नेता का लंबे समय से चला आ रहा है विवाद...दोनों अलग-अलग रहते हैं...

By: Shailendra Sharma

Published: 15 Sep 2021, 05:35 PM IST

धार. धार जिले में एक कांग्रेस नेता का महिला और लड़कियों के साथ मारपीट करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो जिले के टांडा थाना इलाके का है और जो कांग्रेस नेता वीडियो में मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं उनका नाम अशोक मांझी है। जो प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधि बताए जा रहे हैं। पीड़ित महिला की शिकायत पर कांग्रेस नेता अशोक मांझी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। बताया ये भी जा रहा है कि जिस महिला के साथ मांझी मारपीट कर रहे हैं वो उनकी पत्नी है और लड़कियां उनकी बेटी हैं।

कांग्रेस ने पत्नी-बेटी को सरेबाजार पीटा
बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि अशोक मांझी का अपनी पत्नी से लंबे समये से विवाद चल रहा है जिसके कारण दोनों अलग अलग रहते हैं। घटना के दिन पत्नी व बेटियां मांझी से भरण पोषण के रुपए लेने के लिए आईं थीं तबी किसी बात को लेकर उनके बीच बहस हो गई और कांग्रेस नेता अशोक मांझी ने सरेबाजार पत्नी व बेटियों के साथ मारपीट शुरु कर दी। लाठी व लात-घूंसों से पत्नी व बेटी को पीटा। पास ही खड़े किसी शख्स ने इस घटना को अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले में पी़ड़ित पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। धार जिला महिला उप पुलिस अधीक्षक यशस्वी शिंदे ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी अशोक मांझी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

photo_2021-09-15_17-01-05.jpg

वीडियो वायरल होने के बाद शुरु हुई सियासत
कांग्रेस नेता के सरेराह पत्नी व बेटियों के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद इस पर सियासत भी शुरु हो गई है। धार से बीजेपी विधायक नीना वर्मा ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि आरोपी किसी भी पार्टी का हो वो आरोपी ही होता है। नीना वर्मा ने कमलनाथ से मांग की है कि महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले पार्टी के नेता पर तुरंत कार्रवाई करें और उसे पार्टी से बाहर करें। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि समाज को भी ऐसे व्यक्तियों का बहिष्कार कर उन्हें सबक सिखाना चाहिए।

देखें वीडियो-

Congress leader
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned