कंटेंटमेंट एरिया में बाईक पर मासूम को लेकर घूम रहे थे (देखे वीडियो)

कई क्षेत्रों का भ्रमण कर अधिकारियों ने बिना कारण घूमने और नियम तोडऩे वालों पर भांजी लाठी

By: Amit S mandloi

Published: 21 May 2020, 02:31 PM IST

धार.
कफ्र्यू के बीच बुधवार को प्रशासन ने जरूरी सामान खरीदने की छूट कुछ शर्तों के बीच दी थी। इसके बाद भी कई लोग नियम तोड़कर बाजारों में घूम रहे थे। इतना ही नहीं कंटेंटमेंट एरिया में लोग आना-जाना कर रहे थे। जिन्हें पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने सबक सिखाया।

प्रशासन ने एक बाईक पर सिर्फ व्यक्ति को सामान लाने की छूट दी है। इसके बाद भी एक बाईक पर दो अधिक लोग बैठककर जा रहे थे। सबसे पहले सिटी मजिस्टे्रट वीरेंद्र कटारे, सीएसपी संजीव मूले, सीएमओ विजय शर्मा, टीआई कोतवाली प्रतीक राय ने राजवाड़ा चौराहे पर पाईंट लगाया। यहां पर बाईक पर दो युवक जा रहे थे। जिन्हें रोककर पूछा तो बोलने लगे मोबाईल सुधरवाने जा रहे है। जबकि मोबाईल की दुकानें बंद है। ये लोग भी नियम तोड़ रहे थे। इन लोगों पर लाठियां भांजी गई। इसके अलावा कई लोगों को समझाईश भी दी गई।

बच्चे को लेकर कंटेंटमेंट एरिया में आ रहा था

दल राजवाड़ा के बाद पौ चौपाटी,पटठा चौपाटी होते हुए कंटेंटमेंट एरिया गांधी कालोनी पहुंचा। यहां पर लोग बेरोकटोक आना जाना कर रहे थे, जबकि कंटेंटमेंट एरिया में निकलना प्रतिबंधित होता है। एक युवक बालक और महिला को बैठाकर कंटेंटमेंट एरिया में आ रहा था। इसे रोका और प्रतिबंध के बाद भी घूमने का कारण पूछा तो कहने लगा पत्नी को आगंनवाड़ी लेकर गया। इसे उठक-बैठक भी लगवाई। सिटी मजिस्टे्रट वीरेंद्र कटारे ने बताया कि 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चे और 65 वर्ष के अधिक उम्र वालों को बाहर नहीं निकलना है।

कंटेंटमेंट एरिया में बाईक पर मासूम को लेकर घूम रहे थे (देखे वीडियो)कंटेंटमेंट एरिया में बाईक पर मासूम को लेकर घूम रहे थे (देखे वीडियो)
Amit S mandloi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned