scriptWater comes in taps once in seven days, even full pressure is not avai | सात दिन में एक बार नलों में आता है पानी, पूरा प्रेशर भी नहीं मिलता | Patrika News

सात दिन में एक बार नलों में आता है पानी, पूरा प्रेशर भी नहीं मिलता

रहवासी परेशान

धार

Published: February 26, 2022 11:09:25 pm

गंधवानी . नगर में इन दिनों लोगों को जलसंकट का सामना करना पड रहा है। यहां पर तकरीबन 7 दिन में एक बार नलों में पानी का प्रदाय किया जाता है । वह भी आधा अधूरा । कई जगह पर नलों में पानी का प्रेशर नहीं आ रहा है । जिससे लोगों को परेशानियां हो रही है।
साथ ही ग्राम पंचायत की पानी की टंकी के समीप ही सप्लाई वाला पाइप लीकेज होगा था । जिससे हजारों लीटर पानी व्यर्थ में बह रहा है । नगर में कई जगह पर लोग पानी के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं लेकिन इस ओर किसी का ध्यान ही नहीं । दूसरी ओर कई जगह व्यर्थ पानी बह रहा है। अधिक पानी बहने के कारण आसपास में कीचड़ हो रहा है बावजूद उसके ग्राम पंचायत में इस और अभी तक ध्यान नहीं दिया । नलों के माध्यम से पानी का सप्लाई नहीं होने के कारण लोगों की पानी की पूर्ति नहीं हो पा रही । इसलिए लोग रुपए देकर निजी पानी का टैंकर बुला रहे है।
इनका कहना है
गंधवानी नगर में 6 से 7 दिन में ग्राम पंचायत के द्वारा नलों के माध्यम से पानी का प्रदाय किया जा रहा है फिर भी नलों में प्रेशर नहीं है। नल की राशि तो पंचायत पूरी लेती है लेकिन पानी का सप्लाई ठीक से नहीं हो रहा है व्यवस्था दुरुस्त होनी चाहिए।
तरुण राठौर, निवासी बस स्टैंड गंधवानी।
पानी की सप्लाई में क्या परेशानी है पानी क्यों नहीं मिल रहा है इसे मैं दिखाता हूं और व्यवस्था को दुरुस्त कराने का प्रयास करूंगा।
जगदीश आर्य, सचिव ग्राम पंचायत गंधवानी।
सात दिन में एक बार नलों में आता है पानी, पूरा प्रेशर भी नहीं मिलता
पानी की टंकी के समीप ही सप्लाई वाला पाइप लीकेज होगा था । जिससे हजारों लीटर पानी व्यर्थ में बह रहा है ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.