scriptऐसा ही चलता रहा तो कहां जाएंगे साहब… | Where will it go, sir will go ... | Patrika News

ऐसा ही चलता रहा तो कहां जाएंगे साहब…

locationधारPublished: Aug 07, 2018 09:49:44 pm

भोपावर के मजरा सुल्तानपुरा में आधी रात चली गोलियां, एसपी से लगाई हिफाजत की गुहार

Bullets lasted for midnight in Majha Sultanpura of Bhopal, Hifazat of SP

Bullets lasted for midnight in Majha Sultanpura of Bhopal, Hifazat of SP

धार.
सरदारपुर ब्लॉक की भोपावर ग्राम पंचायत के मजरा सुल्तानपुरा में सोमवार रात भारी उत्पात मचा। चोरी की नियत से मजरा में घुसे बदमाशों ने गोलियां भी दागी, जिसमें दो लोग घायल हो गए। हालांकि सरदारपुर पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया, लेकिन खौफजदा ग्रामीण सुरक्षा मुहैया कराने के लिए मंगलवार को एसपी की जनसुनवाई में पहुंचे।
मजरा के करीब 50 लोगों के साथ सोमवार रात वाली घटना में घायल भी जनसुनवाई में पहुंचे थे।
इनके साथ आए भोपावर के सरपंच विनोद सिंघार ने एएसपी सचिन शर्मा को बताया कि गोलीबारी से गांव के लोग इतने दहशत में हैं कि गांव छोडऩे की बात कर रहे हैं। सरपंच ने बताया कि गांव में पुलिस की पहरेदारी जरूरी है, जिस पर एएसपी शर्मा ने 20 जवानों द्वारा गश्त करने का आश्वासन दिया। शर्मा ने कहा कि वे स्वयं मंगलवार रात गश्त करने गांव पहुंचेंगे, जो पुलिस अधिकारियों के साथ गांव वालों से चर्चा कर ग्रामीणों से भी गश्त करने की अपील करेंगे।
ये है मामला
सुल्तानपुरा में सोमवार रात करीब 40-50 लोगों ने हथियारबंद हमला किया, जो चोरी की नियत से गांव में घुसे थे। ग्रामीणों के जाग जाने पर उन्होंने फायरिंग कर दी, जिसमें चत्तर पिता बदिया व भंवर सिंह पिता तुलसी घायल हो गए। हालांकि गोलियां इनके पैर में लगी, जिससे वे बच गए, लेकिन इस घटना के बाद से ही गांव में दहशत का माहौल है।
ईवीएम के साथ वीवीपेट का प्रदर्शन
लोगों से करवाया मॉकपोल
बदनावर.
स्वीप प्लान के तहत सोमवार तहसील कार्यालय में ईवीएम के साथ वीवीपेट का प्रदर्शन कर लोगों को अपने पसंदीदा प्रत्याशी को दिए जाने वाले वोट के संबंध में जानकारी दी गई। इस दौरान पेट में आने वाली पर्ची में चुनाव चिह्न एवं नाम का प्रदर्शन कर बताया गया। लोगों से मॉकपोल भी कराया गया। वोट डालने के बाद लोग संतुष्ट नजर आए। विस-202 बदनावर में विभिन्न हाट बाजार, स्कूल, कॉलेज, बार एवं जनप्रतिनिधियों के लिए 15 दिवस का प्रचार-प्रसार जागरूकता कार्यक्रम भी तैयार किया गया है। मास्टर टे्रनर दिनेश दुबे, गणपतसिंह चौहान एवं हीरालाल जाट थे। प्रदर्शन के दौरान एसडीएम प्रतापसिंह चौहान, तहसीलदार वायएस मौर्य, नायब तहसीलदार महेंद्रसिंह चौहान सहित राजस्व अमला मौजूद रहा। गौरतलब है कि बदनावर विस क्षेत्र में लगभग 1.91 लाख मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेगें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो