scriptWho wrote that do not burn after death, shed it in Narmada | किसने लिखा कि मौत के बाद जलाना मत, नर्मदा में बहा देना | Patrika News

किसने लिखा कि मौत के बाद जलाना मत, नर्मदा में बहा देना

सुसाइड नोट में लिखा अकेलेपन से परेशान हूं और अधेड ने लगा ली फांसी

धार

Published: April 23, 2022 06:29:38 pm

. शादी नहीं की थी इसलिए अकेले ही किराए के मकान में रहते थे
धार.
शहर के पौ चौपाटी में शनिवार सुबह एक अधेड का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। अधेड व्यक्ति किराएदार के रूप में बीते ढ़ाई साल से रह रहा था। मकान मालिक ने जब कमरे में देखा तो अधेड फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर बुलवाया गया। पुलिस ने शव को उतरवाया। एफएसएल टीम की मदद से रूम की जांच करवाई है। इस दौरान एक डायरी में रखा हुआ सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है। इस सुसाइड नोट में बुजुर्ग ने आत्महत्या के लिए किसी भी कसुरवार नहीं ठहराया है।
जानकारी के अनुसार मृतक प्रदीप पिता हीरालाल वर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रदीप का शव कमरे में पंंखे से लटका हुआ मिला। प्रदीप बीते ढ़ाई साल से नरेंद्र कराले के घर पर किराएदार के रूप में रह रहा था। शनिवार सुबह सबसे पहले नरेंद्र ने ही प्रदीप का शव देखा और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कोतवाली पुलिस पहुंची और शव को उतरवाकर जांच शुरू की गई। एफएसएल टीम की भी मदद ली गई है।
किसने लिखा कि मौत के बाद जलाना मत, नर्मदा में बहा देना
किसने लिखा कि मौत के बाद जलाना मत, नर्मदा में बहा देना
सुसाइड नोट छोडकर किया सुसाइड

पुलिस ने कमरे की जांच की तो एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इसमें मृतक प्रदीप ने लिखा है कि मेरी आत्महत्या का जिम्मेदार कोई नहीं है, मैं मेरे अकेलेपन से परेशान होकर सुसाइट कर रहा हूं। इसलिए मेरा अंतिम संस्कार न करते हुए मेरे शरीर को नर्मदा नदी में बहा दिया जाए। साथ ही मरणोपंरात होने वाले कार्यक्रम न किए जाएं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.