scriptदूसरी महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था टीआई, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा तो तौलिए में ही उसे मारने दौड़ा | Wife caught TI with another woman, police inspector affair | Patrika News

दूसरी महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था टीआई, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा तो तौलिए में ही उसे मारने दौड़ा

locationधारPublished: Feb 11, 2020 08:40:03 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

सरकारी आवास में रंगरेलियां मना रहा था गंधवानी टीआई, पत्नी ने पकड़ लियाकाफी देर दरवाजा ठोंकने पर भी नहीं निकले तो पत्नी ने किया हंगामा, भीड़ इकट्ठा होने पर निकले थाना

777.jpg
गंधवानी-मनावर/ गंधवानी टीआई नरेश सूर्यवंशी को उनकी पत्नी ने दूसरी महिला के साथ पकड़ा है। वह महिला के साथ सरकारी आवास में खुद को एक कमरे के अंदर बंद कर रखा था। काफी देर दरवाजा ठाकने के बाद भी जब नहीं खुला तो पत्नी ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। इससे भीड़ इकट्ठा हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे।
इस बीच पुलिस जवान मौके पर पहुंचे और टीआई व उनके साथ घर में बैठी युवती को वे थाने ले गए। मामला मंगलवार शाम करीब चार बजे का है, जब गंधवानी थाना प्रभारी नरेश सूर्यवंशी अपने सरकारी आवास पर किसी के साथ थे। अचानक पत्नी के आ जाने से मामला बिगड़ा तो लोग इकट्ठा हो गए और काफी देर हल्ला होता रहा। थाना प्रभारी की पत्नी का आरोप है कि उनका पति घर में किसी के साथ रंगरेलियां मना रहा था। काफी देर दरवाजा ठोकने के बाद भी उसने नहीं खोला, इसलिए जोर से चिल्लाना पड़ा।

काफी देर बाद जब टीआई घर से बाहर आए तो वे लुंगी और बनियान में थे, जो चिल्लाचोट करती पत्नी को पीटने के लिए दौड़े, लेकन लोगों को मोबाइल से वीडियो बनाते देखा तो वे चुपचाप वापस घर में चले गए। बता रहे हैं कि सूर्यवंशी की पत्नी बच्चों के साथ इंदौर में रहती है, जबकि टीआई सूर्यवंशी यहां अकेले ही रहते हैं।
अन्य महिला की सूचना पर अचानक पहुंची पत्नी
जानकारी के अनुसार टीआई सूर्यवंशी की पत्नी और बेटा अचानक गंधवानी पहुंच गए। पत्नी को पति के साथ अन्य युवती होने की पुख्ता खबर थी। पत्नी के हंगामे के बाद अंदर से युवती भी पुलिस को मिली है। बताया जा रहा है टीआई की पत्नी की रिश्तेदारी में ही वह युवती है, जिसके साथ टीआई रह रहे थे। रात सात बजे टीआई और उनकी पत्नी मनावर थाने पहुंचे। उधर पुलिस ने जिस युवती को बरामद किया उसे भी थाने लाया गया। मनावर थाने आने पर मीडिया को देख युवती को फिर गाड़ी में बैठाकर कहीं और ले गए। उधर 7.40 पर एसडीओपी भी मनावर थाने पहुंचे।
एसडीओपी करण सिंह रावत ने कहा कि हमें विवाद की सूचना मिली थी। जब गए तो टीआई और उनकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। मौके पर भीड़ भी जमा हो गई थी। पत्नी का कहना था कि टीआई पति ने दूसरी शादी कर ली है। ये पारिवारिक विवाद है। मामले में कोई रिपोर्ट नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो