scriptये भी गजब, ठगों ने कहा दान करना है रुपए सोना ले आओ, नोटों के बीच रखी रकम फिर क्या हुआ | Woman cheated of lakhs in Mandu | Patrika News

ये भी गजब, ठगों ने कहा दान करना है रुपए सोना ले आओ, नोटों के बीच रखी रकम फिर क्या हुआ

locationधारPublished: May 22, 2022 09:22:35 pm

Submitted by:

amit mandloi

मंदिर में पूजा के नाम पर ठगी कर भागे बदमाश

ये भी गजब, ठगों ने कहा दान करना है रुपए सोना ले आओ, नोटों के बीच रखी रकम फिर क्या हुआ

ये भी गजब, ठगों ने कहा दान करना है रुपए सोना ले आओ, नोटों के बीच रखी रकम फिर क्या हुआ

मांडू.
मंदिर में पूजा के नाम पर ठगी करके बदमाश भाग गए। बदमाशों ने महिला से कहा कि उनकी मन्नत है कि उन्हें हजारों रुपए दान करना है। ये बात सुनकर महिला झांसे में आ गई। बदमाशों ने महिला से कहा मुझे रुपए दान करना है और मैं यह रुपये सोने को छूकर ही आपको दान दूंगा। इसलिए आपके पास सोने की रकम हो तो ले आइए। पास में मंदिर हैं, वहां पूजा करके मैं आपको सोना वापस देकर रुपयों का दान दूंगा ताकि मेरी मन्नत पूरी हो सके।ये बात दो शातिर बदमाशों ने लक्ष्मी श्रीवास से कही। महिला वार्ड क्रमांक १ में मंडपेश्वर महादेव मंदिर के पास रहती है। लक्ष्मी से करीब तीन तोला सोना लेकर दोनों बदमाश चंपत हो गए।
मांडू.धार मार्ग स्थित मंडपेश्वर मंदिर के पास रहने वाली लक्ष्मी श्रीवास के पास मंदिर में दर्शन करने के बहाने बदमाश पहुंचे थे। दो हजार रुपए के कुछ नोट और ५०० के नोट की गडडी हाथ में लेकर उन्हें दिखाए फिर अपनी बातों में उलझाकर सोना ले उडे। बदमाशों ने लक्ष्मी से कहा कि मां के लिए मन्नत ली है जो पूरी करनी है। सोने को छूकर ही रुपयों का दान देना है।
नोटों के बीच रखी रकम और गायब

इसलिए कोई रकम लेकर आओ। लक्ष्मी मंगलसूत्र लेकर पहुंची तो बदमाश ने कहा कि इसमें काले मोती है, मुझे ऐसी रकम लाकर दो जो पूरे सोने की हो। लक्ष्मी ने यह बात अपनी देवरानी सरोज को बताई। सरोज ने रकम नहीं देने की बात कही, पर लक्ष्मी के कहने पर उसने अपने दो तोले का हार और एक तोले की चेन लाकर ठग के हाथों में दी। उसने ५०० के नोट निकाले और नोट के बीच में रकम रखकर कहां मंदिर से वापस लाकर देता हूं। उसका एक अन्य साथी पहले से वहां मौजूद था, उसके साथ बाइक पर बैठकर दोनों वहां से रफूचक्कर हो गए।
मौका मुआयना कर मामले में सभी तथ्यों की जांच की जा रही है । सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं करीब थानों पर सूचना दी गई है ।
बीएस वसुनिया टीआई मांडू थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो