scriptमहिला ने 3 बच्चों को जहर दिया, दो की मौत | Woman poisoned 3 children, two died | Patrika News

महिला ने 3 बच्चों को जहर दिया, दो की मौत

locationधारPublished: Jul 01, 2022 01:24:05 am

Submitted by:

harinath dwivedi

महिला का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज- एक को गंभीर स्थिति में इंदौर रैफ र किया

महिला ने 3 बच्चों को जहर दिया, दो की मौत

महिला ने 3 बच्चों को जहर दिया, दो की मौत

धार. बदनावर तहसील के कानवन थाने के कोद गांव में हृदय विदारक घटनाक्रम हो गया। गांव निवासी महिला ममता पति संतोष सिंदल 35 ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने तीन मासूमों को चूहा मार दवाई खिलाकर खुद भी पी ली। चारों को गंभीर स्थिति में बदनावर से जिला अस्पातल रैफर किया। यहां इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई। दो बच्चों को यहां से इंदौर रैफर किया। रास्ते में एक बच्चे ने दम तोड़ दिया। एक बच्ची को गंभीर स्थिति में इंदौर ले जाया गया। महिला का उपचार जारी है।
पारिवारिक सदस्यों ने बताया घटना गुरुवार दोपहर करीब एक से डेढ़ बजे के बीच की है। कोद निवासी ममता पति संतोष सिंदल ने अपनी नौ साल की बेटी साक्षी, सात साल की प्राची उर्फ परी, तीन साल के बेटे कुणाल को जहर खिला दिया। इसके बाद खुद ने भी जहर खा लिया। चारों की स्थिति बिगडऩे पर बदनावर के अस्पताल ले जाया गया। यहां से उनका प्राथमिक इलाज करने के बाद जिला अस्पताल रतलाम रैफर कर दिया। बच्चों को एमसीएच के पीआईसीयू में भर्ती किया। जबकि महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कियाा। एमसीएच के आईसीयू में परी उर्फ प्राची की शाम छह बजे मौत हो गई। साक्षी और कुणाल को इंदौर रैफर किया तो रास्ते में कुणाल ने भी दम तोड़ दिया। साक्षी को इंदौर देर रात इंदौर ले जाया जा रहा था।
जयपुर में काम करता है ममता का पति
ममता के जेठ दिलीप ने बताया कि वह माता-पिता, अपने बच्चों और भाई की पत्नी और उनके बच्चों के साथ गांव में ही रहकर मजदूरी करता है। भाई संतोष जयपुर और उदयपुर में किसी कंपनी में ट्रैक्टर चलाता है। माता-पिता बहू और बच्चों का पूरा खयाल रखते हैं लेकिन इनके पति-पत्नी के बीच क्या विवाद हो रहा यह किसी को नहीं बताया। दोपहर में वह बेटी को लेकर उसके मामा के यहां जा रहे थे। धामनोद पहुंचने पर फ ोन आया तो वापस लौटकर पहले बदनावर और फिर रतलाम पहुंचे।
दो बच्चों की मौत हो गई
&शाम करीब चार बजे तीन बच्चों को लाया गया। उनकी मां को भी जहर पीने से अस्पताल में भर्ती कराया गया। शाम छह बजे परी उर्फ प्राची की मौत हो गई। कुणाल और साक्षी को इंदौर रैफर किया था। रास्ते में कुणाल ने भी दम तोड़ दिया है। साक्षी को इंदौर भेजा गया हैए उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।-डॉ. नावेद कुरैशी, प्रभारी पीआईसीयू
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो