scriptरिश्ते हुए तार तार – छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या | Younger brother killed elder brother | Patrika News

रिश्ते हुए तार तार – छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या

locationधारPublished: Jan 15, 2018 05:28:03 pm

मामूली सी बात पर कुल्हाड़ी से किया वार

dhar
पत्रिका नेटवर्क
आखिर रिश्तो में ऐसी कौनसी दरार आ रही है कि ज़रा – ज़रा सी बातो पर रिश्तो की मर्यादा ताक पर रख दी जाती है। ये चाहे हमारे संस्कारो की कमी हो या परवरिश की लेकिन नतीजा सोचने पर मजबूर करने वाला है। जिस भाई ने हमें बचपन से हर बात का ख्याल रखा हो उसी भाई को एक मामूली सी बात पर दर्दनाक मौत दे देना किस मानसिक स्थिति को बयां करता है ?
गंधवानी जिले के ग्राम कदवाल में ऐसी घटना सामने आई जिसने रिश्ते की मर्यादा को तोड़कर रख दिया। छोटे भाई ने जरा सी बात पर बड़े भाई की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। इस हमले से बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई और छोटा भाई हत्या करके फरार हो गया। पत्नी व छोटा भाई बस दर्शक बन घटना को देखते रहे।
गंधवानी जनपद क्षेत्र के ग्राम कदवाल में छोटे भाई ने बड़े भाई को कुल्हाड़ी से इतने वार किए की उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक मौटला (55) पिता फुलसिंह निवासी कदवाल, नदी पर से स्नान करके घर पर आ रहा था। छोटा भाई पॉच्या खेत के मेड़ पर लगे सागवान को काट रहा था। बड़े भाई मौटला ने पॉच्या को सागवान काटने से मना किया तो पॉच्या ने सागवान काटना बंद कर बड़े भाई पर ही हमला कर दिया। जिस कुल्हाड़ी से सागवान काट रहा था उसी कुल्हाड़ी को औंधी करके मौटला की पीठ पर इतने वार किए की उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। खेत के पास ही घर होने से मौटला की पत्नी कालीबाई व मौटला का छोटा भाई आपसिंह ने छुड़वाने की कोशिश की पर पॉच्या पर तो भूत सवार था उसने भाई को मौत के घात उतारकर ही दम लिया। उसे मारकर वहां से निकल भागा। यह घटना लगभग 3 बजे की होना बताया गया। गंधवानी थाने पर पत्नी कालीबाई ने अपने देवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। गंधवानी अस्पताल में पीएम किया गया। पुलिस पॉच्या की तलाश में लगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो