बस की टक्कर से युवक की मौत

बस की टक्कर से युवक की मौत
बस की टक्कर से युवक की मौत

sarvagya purohit | Publish: Aug, 08 2019 11:08:39 AM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India

बस की टक्कर से युवक की मौत


- आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को जलाया
पत्रिका ऑन द स्पॉट
धार.
झाबुआ से धार होते हुए इंदौर जा रही एक यात्री बस ने तेज व लापरवाही पूर्वक चला के एक बाइक चालक को टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक चालक करीब १० फीट तक घसीटते हुए गया, जिसके मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को आग लगा दी।
बुधवार को रोजाना की तरह शाम साढ़े पांच बजे के करीब जीवन पिता सुरेशचंद्र पटेल उम्र ३० साल निवासी करंजवा दूध की बंधी बांटने के लिए मोटर सायकल क्रमांक एमपी-११-एमवाय-३७२७ से धार आ रहा था। वहीं जैतपुरा में तेजगति से आ रही एक यात्री (प्रकाश) बस क्रमांक एमपी-10-पी-0828 के चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर में जीवन १० फीट दूर घसीटते हुए फैंका गया। इस दुर्घटना में जीवन की मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और घटना स्थल पर मृतक के खून के निशान भी आ गए। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि यात्री बस काफी तेजगति से आ रही थी। बस के ड्रायवर ने जैतपुरा स्थित लगड़ी माता मंदिर से तेजगति से दौड़ा रहा था। बस हमारे आगे चल रही थी और बाइक सवार को टक्कर मार दी। घटना के तुरंत बाद ड्रायवर को पकड़कर पुलिस के हवाला कर दिया।
लगाई आग, पथराव भी किया
घटना के तुरंत बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सवारियों को उतारकर बस में तोड़-फोड़ की और उसके बाद आग लगा दी है। घटना की जानकारी लगते ही डायर-१०० मौके पर पहुंची और वाहन जैसे ही घटना स्थल पर पहुंचा तो ग्रामीणों ने डायल १०० पर पथराव भी किया। पथराव को देखकर डायल-100 के पायलट ने वाहन को रिवीस लिया तो एक पत्थर गाड़ी के पीछे लगे कांच पर लग गया, जिससे गाड़ी का कांच टूट गया। बस को आग लगने की सूचना जैसे ही नौगांव पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची और बस में लगी आग को बुझाया। मौका स्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई थी।
तहसीलदार, एसडीएम व सीएसपी पहुंचे
घटना की जानकारी लगते हुए सबसे पहले सीएसपी संजीव मुले के साथ पुलिस बल भी पहुंच गया था। इसके बाद तहसीलदार भास्कर गाचले और उसके बाद एसडीएम वीरेंद्र कटारे भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान जैतपुरा से इंदौर-अहमदाबाद मार्ग बंद कर दिया था। सभी दो, चार और बस का आगमगन नौगांव से कर दिया था। जिन्हें जानकारी नहीं थी वह भी जैतपुरा पहुंच गए थे जिसके चलते उन्हें पुन पलटकर नौगांव से इंदौर का रूट पकडऩा पड़ा।
अज्ञात लोगों ने बस को जलाया
जैतपुरा में बस की टक्कर में जीवन पिता सुरेंशचंद्र की मौत हो गई। कुछ अज्ञात लोगों ने बस को आग लगा दी है। ड्रायवर को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक करंजवा का निवासी है। जिसने वाहन को आग लगाई है उसकी जांच की जाएगी।
-संजीव मुले, सीएसपी, धार

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned