ईद पर परिवार पर टूटा कहर, बेटे की चाकू मारकर हत्या, इस बात से गुस्सा था आरोपी

ईद पर परिवार पर टूटा कहर, बेटे की चाकू मारकर हत्या, इस बात से गुस्सा था आरोपी

Hussain Ali | Updated: 06 Jun 2019, 04:18:42 PM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India

हटवाड़ा क्षेत्र में मंगलवार रात एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी। वह आरोपी को उसके पिता का गलत नाम बोलकर चिढ़ाता था।

धार. हटवाड़ा क्षेत्र में मंगलवार रात एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी। वह आरोपी को उसके पिता का गलत नाम बोलकर चिढ़ाता था। ईद पर हुए इस जघन्य हत्याकांड से परिवार टूट गया। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

डाबरी निवासी बीस वर्षीय अरमान को कई दिनों से मेवातीपुरा का इरशाद पिता अबरार परेशान करता था। इरशाद अकसर अरमान को चिढ़ाने के लिए गलत तरीके से उसके पिता का नाम पुकारता था। इससे परेशान अरमान ने मंगलवार रात करीब ९ बजे हटवाड़ा क्षेत्र में चाकू मारकर इरशाद की हत्या कर दी। घटना स्थल पर ही अरमान को पकड़ लिया गया। बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मंगलवार रात हत्या के बाद इरशाद के शव को बुधवार दोपहर में दफनाया गया।

dhar

कोतवाली टीआई सीएस चढार के अनुसार मंगलवार को हटवाड़ा क्षेत्र से गुजरते वक्त इरशाद ने उसे परेशान किया तो गुस्से में चाकू से कई वार किए। मौके पर ही मौजूद नौगांव थाने के प्रधान आरक्षक मनीष मिश्रा ने आरोपी अरमान को चाकू सहित पकड़ लिया। मिश्रा अरमान को ऑटो में बैठाकर थाने ले गए। इस घटना से पुलिस पूरी तरह सतर्क रही और मंगलवार पूरी रात के बाद बुधवार को भी विशेष एहतियात बरती गई। चढार के अनुसार दोनों युवकों में पहचान भी थी और काफी समय से बोलचाल को लेकर एक दूसरे के खिलाफ गुस्सा भी था। इरशाद पेश से मैकेनिक था। दोनों युवकों के बीच विवाद को लेकर चर्चा यह भी है कि दोनों में किसी युवती को लेकर झगड़ा चल रहा था। बात यह भी चल रही है कि मोबाइल को लेकर भी दोनों युवकों में विवाद था, जिसके लेनदेन के कारण मामला हत्या तक जा पहुंचा।

dhar

रात में ही कलेक्टर, एसपी ने थानेदारों को किया सतर्क

घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर श्रीकांत बनोठ व एसपी उदय प्रताप सिंह ने कोतवाली व नौगांव थाने के टीआई को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। इसके चलते पुलिस की अलग-अलग टुकडिय़ां शहरभर के विभिन्न क्षेत्रों में पहरेदारी करती रही। कुछ ही दिन पहले बदनावर में हुए विवाद ने बड़ा रूप ले लिया था, जिसे संभालने के लिए तीन दिन तक एसपी को वहां रहना पड़ा। हालांकि अब भी जिले के कई थानेदारों की तैनाती बदनावर में ही है।

कारण पता कर रहे हैं

आपसी विवाद का मामला था। हत्या के कारणों का पता लगा रहे हैं। स्थिति सामान्य है।
-उदय प्रताप सिंह, एसपी धार

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned