scriptहोली के दिन नौकरी हो या व्यापार, धन प्राप्ति हो या अन्य मनोकामना- एक मंत्र जप से होगी पूरी | holi ke achuk mantra jap in hindi | Patrika News

होली के दिन नौकरी हो या व्यापार, धन प्राप्ति हो या अन्य मनोकामना- एक मंत्र जप से होगी पूरी

locationभोपालPublished: Mar 19, 2019 03:14:13 pm

Submitted by:

Shyam

होली के दिन नौकरी हो या व्यापार, धन प्राप्ति हो या अन्य मनोकामना- एक मंत्र जप से होगी पूरी

holi ke achuk mantra

होली के दिन नौकरी हो या व्यापार, धन प्राप्ति हो या अन्य मनोकामना- एक मंत्र जप से होगी पूरी

होली के दिन शाबर मंत्रों का प्रयोग तुरंत फलदायक होता है । शाबर मंत्रों की खासियत यह है कि इन्हें विद्वान ही नहीं अपितु अनपढ़ या कम पढ़े लिखे भी आसानी से सिद्ध कर सकते हैं । अगर नौकरी में तरक्की, व्यापार में वृद्धि, अपार धन की कामना यो फिर हो अन्य कोई मनोकामनाएं नीचे दिये मंत्रों में से किसी एक को भी होली के दिन एवं रात में जप करने से सैकड़ों कार्य सिद्ध किये जा सकते है ।

 

होली के दिन इनमें से जप किसी भी एक मंत्र को और पाये मनचाही मनोकामना की पूर्ति, इन्हें सिद्ध करने पर व्यापार, काम-धंधे में अप्रत्याशित वृद्धि होने लगती है ।

 

1- होली की रात में इस मंत्र 21 माला जप करने पर यह सिद्धि हो जाता है और इससे व्यापार में आश्चर्यजनक रूप से वृद्धि करती है ।
मंत्र-
भंवर वीर ! तू चेला मेरा । खोल दुकान कहा कर मेरा ।
उठे जो डंडी, बिके जो माल भंवर की सौ नहीं जाए ।।

2- होली के इस मंत्र की 17 माला जप कर- जप के बाद गाय के घी, दुर्वा और पुष्प से 108 आहुतियां देने पर अथाह धन की प्राप्ति होती हैं ।
मंत्र-
कुबेर त्वं धनाशीश, गृहे ते कमला स्थिता,
ता देवी प्रशमांशु त्वं पद गृहे ते नमो नमः ।।

 

3- होली के दिन कमलगट्टे की माला से 11 माला जप करने पर जिस भी चीज की कामना करेंगे, वह दोगुना होकर मिलगी ।
मंत्र-
ऊँ ह्रीं क्लीं क्रौं ओम् घंटाकर्ण महावीर !
लक्ष्मीं पूरम पूरम सुख सौभाग्यं कुरू कुरू स्वाहा ।

4- होली के दिन इस मंत्र का जप 11 माला करने कई जन्मों के पापों से मुक्ति मिलने के साथ हर तरह की मनोकामना पूरी हो जाती है ।
मंत्र-
आए देवि दक्षिणी ! तिन वर्ण की लक्ष्मी, गे लक्ष्मी ब्रह्मा के मात्र रिद्ध सिद्ध हमारे हाथ । आव लक्ष्मी कर जाप, जन्म जन्म के हर पाप ।
अन्न पुराने अन्नपूर्ण, घ्रीत पुरावे महेश। नीलेश्वर के नेउंता दिन्हा। दस पावे पंच दृय होय जय । दोहाई सिद्ध पुरूष काहा, लक्ष्मी काहा ।।
***********

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो